सनी लियोनी के बाद अब साउथ की सुपरस्टार ने पास की बिहार STET परीक्षा, तेजस्वी ने ट्वीट कर रिजल्ट पर चुटकी ली
राकेश कुमार/जून 24, 2021
बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट को लेकर विवादों का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक तरफ बड़ी संख्‍या में अभ्‍यर्थी परीक्षा में धांधली का आरोप लगा रहे हैं दूसरी तरफ अब दक्षिण की फिल्‍मों की सुपर स्‍टॉर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्‍वरण की तस्‍वीर वाला एक रिजल्‍ट वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस पर मलयालम एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी है। रिजल्‍ट पर नाम ऋषिकेश कुमार का है।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अभ्यर्थी सवाल खड़े करने लगे हैं कि एसटीईटी के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है। यह कैसे संभव है कि ऋषिकेश कुमार नाम से अभ्यर्थी के जगह किसी साउथ की हीरोइन की तस्वीर लगी हो। अभ्यर्थियों का आरोप है की रिजल्ट आनन-फानन में जारी किया गया है। जिसमें बड़े संख्या में अभ्यर्थियों की छंटनी कर दी गई है।

रिजल्‍ट की तस्‍वीर वायरल होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी इस पर चुटकी ली है। उन्‍होंने एक ट्वीट के जरिए यह मामला उठाते हुए आरोप लगाया कि बिहार में कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं होती। उसमें भी सालों लग जाते हैं। इससे पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का।
यह पहला मामला नहीं है जब बिहार के किसी बहाली के रिजल्ट में बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। इससे पहले जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैकड़ों बहाली में बॉलीवुड हीरोइन सनी लियोनी का रिजल्ट का मामला सामने आया था जिसके बाद भी बड़ा हंगामा खड़ा हुआ था। बाद में विभाग ने गलती मानते हुए इसमें सुधार किया था और बताया था की किसी छात्र की शरारत का यह नतीजा था।
जदयू ने मामले में सरकार का बचाव करते हुए रिजल्‍ट सुधारने की बात कही। जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा कि बड़ी संख्‍या में रिजल्ट आने पर कभी-कभी कुछ छोटी गलतियां हो जाती हैं। इसे सुधार लिया जाएगा। बड़ी बात है यह है कि बिहार में बड़ी संख्‍या में युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *