जनपथ न्यूज़ :- राजद और लालू परिवार के लिए अच्छी खबर है. दरअसल राजद नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देवी की तबीयत में सुधार है. आपको बता दें बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तबीयत शनिवार की शाम में अचानक खराब हो गई थी. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की थी. जानकारी के अनुसार दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर ने उनकी जांच की तथा आराम से रहने की सलाह दी है.
उधर तबीयत खराब की जानकारी मिलते ही उनके आवास पर राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत कई नेता देखने पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम में राबड़ी देवी की तबीयत अचानक बिगड़ गई.
लालू प्रसाद यादव के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक शाम करीब सात बजे राबड़ी देवी को छाती में हल्का दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद फोर्ड अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके आवास पहुंची. जांच के बाद बताया गया कि घबराने की कोई जरूरत नहीं. डॉक्टर ने उन्‍हें आराम से रहने की सलाह दी थी.
वहीं राबड़ी की तबीयत की जानकारी मिलते ही राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत कई नेता उनके आवास पहुंचकर हालचाल लिया. सिद्दकी के साथ उदय नारायण चौधरी भी थे. हालांकि दोनों नेताओं की मुलाकात राबड़ी से नहीं हो पाई.
इधर रिम्स के पेइंग वाॅर्ड में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत में सुधार नहीं है. उनके चेहरे पर सूजन है और ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ है. इधर शनिवार की शाम लालू की पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की भी अचानक तबियत बिगड़ गई. सीने में दर्द उठने पर डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी थी. लेकिन अब राहत की बात है कि राबड़ी देवी की सेहत में सुधार है.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *