जनपथ न्यूज़ :- पटना पटना जिला में बहुत बड़ा हादसा हुआ है. दर्दनाक सड़क हादसे में पाँच लोगों ने दम तोड़ दिया है. कई घायल भी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.
बख्तियारपुर में हुआ हादसा
पटना जिला के बख्तियारपुर में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 10 लोग जख्मी बताए जाते हैं. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानी सराय गांव के पास यह हादसा हुआ है. बताया जाता है कि दो ट्रकों की टक्कर के दौरान एक टेंपो और एक मोटरसाइकिल दोनों ट्रकों की चपेट में आ गया. ट्रकों की चपेट में टेंपो और बाइक के आने से 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. आठ लोग हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. घायलों का इलाज पटना में किया जा रहा है.
मजदूर थे हादसे की चपेट में आए लोग
बताया जाता है कि हादसे की चपेट में आए लोग मजदूर हैं. सारनाथ एक्सप्रेस से बख्तियारपुर स्टेशन उतरने के बाद हादसे के शिकार लोग बाढ़ एनटीपीसी पावर प्रोजेक्ट जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ है. दो ट्रक ओवरटेक कर रहे थे और इसी दौरान दो ट्रकों के बीच में टेंपो और बाइक आ गया और यह बड़ा हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *