कहा- बिहार में महागठबंधन की सरकार चलेगी,पर जदयू की कोई भूमिका नहीं रहेगी

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
14 सितंबर 2022

भागलपुर : बिहार की महागठबंधन सरकार में जदयू के विधायक बीमा भारती और मंत्री लेशी सिंह के बीच चल रहे खटपट और कृषि मंत्री के चोरों के सरदार वाले बयान पर भाजपाई नेतागण चुटकी लेने में लगी हुई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल तो पूरा कर लेगी लेकिन, इसमें जदयू की कोई भूमिका नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि जदयू के दो नेता आपस में ही भीड़ रहे हैं। कृषि मंत्री अपने मंत्रिमंडल के लोगों पर ही सवाल उठा रहे हैं।

संजय जायसवाल ने बताया कि नई सरकार ने केंद्र से जितना यूरिया मांगा, उन्हें उतनी यूरिया दी गई लेकिन बिहार में यूरिया की किल्लत दिखाई जा रही है। पूरे देश में यूरिया की कमी नहीं हुई, केवल बिहार सरकार यूरिया की कमी बता रही है। सभी दुकानदारों और थोक विक्रेताओं ने यूरिया का फायदा उठाया है।
दरअसल भागलपुर में युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक चल रही है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहुंचे हुए थे। उन्होंने मौका मिलते ही महागठबंधन सरकार को खूब खड़ी खोटी सुनाई।

भागलपुर में चल रही भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अश्वनी चौबे समेत बिहार भाजपा के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी पहुंचे। इन सबके अलावा पूर्व मंत्री नितिन नवीन,सम्राट चौधरी, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, पूर्व मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन भी आज पहुंचेंगे।

6 Views