www.janpathnews.com

Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
7 अक्टूबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में मेला घूमने आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला पुलिस जिला नवगछिया का है, जहां बुधवार की देर शाम को इस्माइलपुर स्थित चंडी स्थान के पास मेला देखने आए कुछ युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई। इसी दौरान एक युवक को गोली मार दी गई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गये और तत्पश्चात उनके द्वारा शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया गया।

मालूम हो कि भागलपुर अंतर्गत पुलिस जिला नवगछिया स्थित इस्माइलपुर के चंडी स्थान में मेला लगा था। बुधवार को कुछ युवक जब मेला देखने पहुंचे तो उनके दो गुटों में कुछ बात को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान एक युवक ने हथियार निकाल लिया और सामने वाले गुट के एक युवक को गोली मार दी और युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया।

घटना की जानकारी मिलते ही इस्माइलपुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने नारायणपुर लक्ष्मीपुर चंडी स्थान के समीप शव को रखकर हंगामा किया।

गौरतलब है कि बुधवार को विजयादशमी का मेला देखने भारी तादाद में लोग जुटे हुए थे। इस बीच एक तरफ जहां पुलिस ने पूर्व से अपनी तैयारी दुरुस्त रखने का दावा किया था, वहीं मनचलों ने सरेआम कानून-व्यवस्था को चुनौती दी और ऐसी घटना को अंजाम दिया।

 48 total views,  3 views today