राहिल सिद्दीकी/भागलपुर
जनपथ न्यूज़ : भागलपुर टीएमवीयू छात्र संघ चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, 24 जनवरी को होगा चुनाव
तिलकामांझी भागलपुर विश्व विद्यालय में 24 जनवरी को छात्र संघ का चुनाव होना है और विश्व विद्यालय परिसर में सरगर्मी तेज हो गई है। छात्रसंघ चुनाव को लेकर विभिन्न छात्र संगठनों ने अपने-अपने नेताओं की जीत को लेकर दावे किए जाने लगे हैं। छात्र संगठनों के नेता छात्रों को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे भी अपना रहे हैं।
एसएसवी कॉलेज कहलगांव में छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र जदयू की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता प्रभारी जितेंद्र कुमार ने की। कार्यक्रम में मौजूद विश्वविद्यालय छात्र जेडीयू अध्यक्ष सोमू राज ने कहा कि ABVP ने पिछले कार्यकाल में छात्रों को ठगने का काम किया है। सोमू राज ने चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर कई मंत्र छात्रों को दिए। संगठन में लालू यादव सहित दर्जनों छात्रों ने सदस्यता ग्रहण भी किया। कार्यक्रम में प्रखंड अध्यक्ष अर्जित पटेल, मुकेश यादव ,अमित कुमार ,मिठू यादव , अजय कुमार ,अंकित राज सहित सैंकड़ो की संख्या में छात्र मौजूद थे।
छात्र संघ चुनाव को लेकर नामांकन 16 और 17 जनवरी को किया जाएगा जबकि मतदान 24 जनवरी को होना है। मतों की गिनती 25 जनवरी को किया जाएगा। छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और सचिव पद के लिए छात्र अपने मतों का उपयोग करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.