जनपथ न्यूज़ पटना  कभी घोर विरोधी रहे मोकामा विधायक अनंत सिंह अचानक राजद सुप्रीमो लालू यादव के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू यादव से बड़ा जनाधार वाला नेता बिहार में कोई नहीं है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि नीतीश कुमार का जलवा अब खत्म हो गया है। नीतीश सरकार से बिहार की जनता परेशान है। बता दें कि वर्तमान में अनंत सिंह मोकामा के निर्दलीय विधायक हैं।
अनंत सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि मैं मुंगेर सीट से ही चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि लालू यादव के साथ जाने में हमें कोई परहेज नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि लालू तो पिछड़ों के नेता है और अगड़ों के खिलाफ राजनीति करते हैं, इस पर विधायक ने कहा कि हमें सब दिन लालू यादव पसंद रहे हैं।
उन्होंने यह भी कहा कि 2019 के चुनाव में बिहार में महागठबंधन ही जीतेगा। एनडीए का सफाया हो जाएगा। बीजेपी की कहानी खत्म है। महागठबंधन से टिकट मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी हमारी महागठबंधन के किसी भी नेता से भेंट नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन टिकट दे या नहीं दे, लेकिन मैं मुंगेर से ही चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से दुश्मनी नहीं है, ​किंतु हमें मुंगेर से ही लड़ने का शौक है।
अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार ने हमें झूठे केस में फंसाया। इतना ही नहीं, बिहार की जनता इस सरकार से परेशान है। विकास का काम तो हो नहीं रहा है, उल्टे बालू के नाम पर लोगों को फंसाया जा रहा है। नीतीश कुमार का जलवा अब खत्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.