जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Reported by: राकेश कुमार
24 जुलाई 2022

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर है जहां एक युवक ने एक ट्रैफिक दारोगा की जमकर पिटाई कर दी है। बीच बचाव करने पहुंचे दो अन्य जवानों को भी चोटें आई हैं जबकि ट्रैफिक दारोगा का सिर फट गया है। कोतवाली थाने की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार शख्स से पूछताछ कर रही है। घटना पटना हाईकोर्ट मोड़ के पास का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना हाईकोर्ट मोड़ के पास ट्रैफिक दारोगा बृजेश कुमार सिंह हेलमेट चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान एक युवक इधर-उधर घूम रहा था। युवक को इधर-उधर घूमते देख ट्रैफिक दारोगा ने उसे समझाया कि बीच सड़क पर घूमकर सड़क जाम की स्थिति नही उत्पन्न करे। इसके बाद युवक ने लाठी से दारोगा को मारना शुरू कर दिया। दारोगा का सिर फूट गया और वे जमीन पर गिर पड़े।

हाईकोर्ट मोड़ पर दरोगा पर हुए हमले को देख वहां पर मौजूद ट्रैफिक कर्मियों ने ट्रैफिक दारोगा पर हमला करने वाले युवक को अपने हिरासत में लिया। ट्रैफिक दारोगा बृजेश कुमार सिंह के द्वारा पूरे मामले की लिखित शिकायत पटना के कोतवाली थाने में की गई है। जिसके बाद हमलावर युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली थाने की पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। युवक के पास से दारोगा पर हमला में इस्तेमाल लाठी को भी बरामद कर लिया गया है। लाठी के ऊपर लोहे का कुंदा लगा हुआ है।

हमलावर की पहचान रंजीत कुमार के रूप में हुई है। वह मूलरूप से सारण के मढ़ौरा के बअुआरा पट्टी का रहने वाला है। उसके पिता रामचंद्र सिंह बिहार पुलिस से रिटायर कर्मी हैं। वह हाईकोर्ट मोड़ के पास ही रहता है। घायल ट्रैफिक दरोगा ब्रजेश कुमार को पास में ही स्थित गार्डिनर अस्पताल ले जाया गया। मरहम-पट्टी कर दारोगा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.