जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
18 फरवरी 2023

भागलपुर : रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने करीब 45 लाख रुपए के साथ दो लोगों को हिरासत में ले लिया। दरअसल, स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में दो युवकों को आरपीएफ ने देखा कि उसके पास दो बड़ा बैग था। स्टेशन में लगे स्कैनर में बगैर जाँच कराए दोनों साइड से निकलना चाह रहा था। जब पुलिस ने लगेज स्कैनर में जांच किया तो उसमें भारी मात्रा में रुपया पाया गया। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। हालांकि मामला रुपए का था तो आरपीएफ ने रुपये के साथ दोनों युवकों को इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया।

*दोनों से हो रही है पूछताछ*: आयकर विभाग दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं रुपये की गिनती की गई तो कूल 45 लाख 53 हजार 500 रुपये बैग में था। पैसा का कोई भी लेखा-जोखा वह नहीं बता पा रहा है। दोनों युवकों से देर रात तक पूछताछ चलती रही।

*भागलपुर से पटना जा रहा था युवक*: बताया जा रहा है कि दोनों युवक भागलपुर से रुपया लेकर पटना जा रहा था। भागलपुर में किसी व्यपारी के यहां से पैसा लिया था। युवक की पहचान गुजरात के 32 वर्षीय रावल दिलीप कुमार व पटना के 20 वर्षीय जोयेश कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पटना के एक टाइल्स के दुकान में काम करता है। इनकम टैक्स विभाग व आरपीएफ ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

Loading