जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर/पटना
Edited by: राकेश कुमार
11 जुलाई 2023

विधानमंडल मॉनसून सत्र के पहले दिन सोमवार (10 जुलाई) को बीजेपी विधायकों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की। लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें तेजस्वी का नाम आरोपी के तौर पर शामिल है। ऐसे में इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी विधायकों ने खूब प्रदर्शन किया। बीजेपी की इस मांग पर सदन से बाहर निकलने के बाद राबड़ी देवी ने कहा कि विपक्षी दल तो मांग करेगा ही। क्या लेना देना है, एक ही केस को बार-बार चार्जशीट करना ये उचित नहीं है।

राबड़ी देवी ने कहा कि हम लोगों से जबरदस्ती की जा रही है। जो कोई भी बीजेपी के खिलाफ बोलेगा, उस पर चार्जशीट,केस,मुकदमा, सीबीआई,ईडी सब लगा देंगे नरेंद्र मोदी। उनका यही काम रह गया है। उन्होंने कभी कोई विकास का काम नहीं किया। 15 लाख रुपया गरीबों के खाते में नहीं गया। साल में दो करोड़ नौकरी देने की बात की थी लेकिन वो भी खत्म हो गया। कोई काम के नहीं हैं मोदी। देश का पैसा लूटकर पार्टी और सरकार चला रहे हैं।

*’मन की बात लोगों को सुनाते हैं, विकास के नाम पर कुछ नहीं’*

बीजेपी पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि देश भर में पार्टी ऑफिस बनाने के लिए कहां से लाए पैसा? पूरे देश को बेच दिया। देश को तोड़ दिया, देश को लूट लिया और उसी लूट की सरकार चला रहे हैं. मन की बात लोगों को सुनाते हैं, लेकिन विकास के नाम पर कोई चीज नहीं है उनके पास!मीडिया के सवालों के जवाब पर आगे राबड़ी देवी ने कहा कि मॉल जैसा पार्टी ऑफिस बना है। कहां से पैसा आया, आप दिल्ली जाकर देखें ताज होटल बना है। गौरतलब है कि विधान परिषद की कार्यवाही शोक प्रस्ताव के बाद मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन से बाहर निकलीं राबड़ी देवी ने कहा कि हाउस के अंदर कोई नोकझोंक नहीं हुई, सब चीज शांत रहा।

Loading