स्वेता झा में प्रतिनिधित्व करने की क्षमता दिखती है

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना ::

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर “मिस इंडिया होम मेकर्स ” के द्वारा दिल्ली में आयोजित “क्वीन यूनिवर्स प्रत्योगिता” में तेलंगाना, बिहार, महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और ओडिशा से महिलाओं ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में कुल पंद्रह महिलाओ ने लिया, जिसमें पटना की स्वेता झा “मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन” बनी।

दिल्ली के सबडिविशनल मजिस्ट्रेट डॉक्टर नितिन शाक्य ने मिसेस स्वेता झा को “मिसेस इंडिया कॉन्टिनेंट्स क्वीन” से सम्मानित किया।

मिसेस स्वेता झा झारखंड की निवासी और बिहार की बहु हैं। मिसेस झा बिहार की सामाजिक परिवेश को ध्यान रखते हुए अपने सपनो को साकार की है। मिसेस झा वर्ष 2007 से पटना की निवासी रही है और कई शहरो में रह कर अपनी मिटटी का नाम रौशन की हैं।
मिसेस स्वेता झा फिटनेस एक्सपर्ट , स्मार्ट बिज़नेस वीमेन, स्टॉक ट्रेडर, ड्राइवर, कुकिंग, एक अच्छी माँ और पत्नी की भूमिका सफलतापूर्वक निभाते हुए अपने कार्यक्षेत्र के प्रति भी सजग रही हैं।

उन्हें वर्ष 2003 में मिस रांची, मिस teen, मिस स्माइल और 2021 में मिसेस बिहार, मिसेस फोटोजेनिक, मिसेस ब्यूटीफुल हेयर की खिताब मिला हैं।

मिसेस झा ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अपने पति का आभार व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पति हमेशा मुझे आगे बढ़ने की हौशला दिया है। उन्होने अपना आभार रीता गंगवानी, ग्रूमिंग मेंटर (मानुषी छिल्लर की मेंटर)के प्रति भी व्यक्त की है।

उपस्थित दर्शकों ने मिसेस स्वेता झा की प्रति आश्वस्त होते हुए कहा कि आने वाले समय में देश की कई प्रतियोगिताओ में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *