*तीन अपराधी गाड़ी छोड़कर फरार*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से 156 बोतल (76 लीटर) विदेशी शराब बरामद की है। हिरासत में ली गई स्कॉर्पियो पर पुलिस का लोगो लगा हुआ है। शराब जब्त करने के दौरान स्कॉर्पियो में मौजूद तीन अपराधी फरार होने में सफल हो गए। यह मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के महमदाबाद इलाके की है।

*वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ाया*
यहां गुप्त सूचना पर अहले सुबह पुलिस ने वाहन चेकिंग किया। इस दौरान एक स्कॉर्पियो में पुलिस ने संदेह के आधार पर चेकिंग किया, तो अंदर शराब की खेप मौजूद थीं। हालांकि पुलिस को देख गाड़ी में मौजूद तीनों अपराधी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शराब और गाड़ी दोनों को अपने कब्जे में लिया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है, जिसके बाद आगे कि कार्रवाई की जायगी।

*क्या बोले थानाध्यक्ष*
इस बावत थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि हमलोगों को गुप्त सूचना मिली थी कि गाड़ियों में शराब का खेप जा रहा है। सूचना मिलते ही बाद हमलोग दल बल के साथ पहुंचे और स्कॉर्पियो को धर दबोचा। उन्होंने अफसोस प्रकट करते हुए कहा कि अपराधी भागने में सफल हो गए।

थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि हमने अपराधियों को चिन्हित कर लिया है और जल्द ही उसे भी पकड़ने में सफल होंगे। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि हमने शराब और गाड़ी दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक की भी पहचान करने में लगे हुए हैं और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायगा।

2 Views