सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी,जीविका दीदियों से करेंगें संवाद

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
11 फरवरी 2023

भागलपुर : समाधान यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को यानी आज भागलपुर पहुंच रहे हैं. इसको लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. सिपेट परिसर स्थित बने हेलिपैड पर उनका हेलिकॉप्टर उतरेगा. इसके बाद वो वृहत आश्रय स्थल का उद्घाटन करेंगे फिर जीविका दीदियों व उद्योग विभाग की ओर से लगाए गए स्टॉलों को देखेंगे.

*गांव भी जाएंगे मुख्यमंत्री*
मुख्यमंत्री यहाँ से जगदीशपुर प्रखंड के तिनपुलिया गांव जाएंगे,वहां योजनाओं का जायजा लेंगे.इसके बाद यहां से वो समीक्षा भवन पहुचेंगे.वहां विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करेंगे.इसके बाद भागलपुर हवाई अड्डा से जमुई के लिये प्रस्थान कर जाएंगे.

*तैयारियों का लिया गया जायजा*:
कार्यक्रम को लेकर लगातार जिलाधिकारी व एसएसपी स्थलों का निरीक्षण कर रहे हैं.वहीं बम निरोधी दस्ता ने भी हवाई अड्डा से लेकर हर कार्यक्रम स्थल की जाँच की.डीएम ने बताया कि सारी तैयारियां कर ली गई है.

*सुरक्षा के किए गए हैं पुख्ता इंतजाम*
वहीं एसएसपी ने कहा कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मुख्यालय से भी बलों को मंगाया गया है.दंगा नियंत्रण विभाग को भी लगाया जाएगा. बम निरोधी दस्ता की टीम व डॉग स्क्वायड की टीम बारीकी से जांच कर रही है.सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी की जाएगी.किसी भी तरह से सुरक्षा में चूक न हो, इसका विशेष ख्याल रखा जाएगा.

Loading