जनपथ न्यूज
रिपोर्ट: विकास कुमार, सहरसा
Edited by: राकेश कुमार
20 मई, 2022
बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मामला सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार की है जहां अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधी के योजना पर पुलिस ने फेर दिया। बता दे कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई अपराधि किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने पुलिस बल के साथ नया बाजार पहुंचा और नया बाजार पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि कई अपराधी हथियार के साथ खड़े हैं। इसके बाद पुलिस अपराधी को धर दबोचा।

जब उसकी तलाशी ली गई तो हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई। आपको बता दे कि अपराधी के पास से एक कार्बाइन के साथ एक मैगजीन, एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, देसी पिस्टल का एक मैगजीन और 4 मोबाइल बरामद किए गए।
एसपी लिपि सिंह ने तमाम जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी है। एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि 6 अपराधी में से तीन अपराधी का अपराधिक इतिहास है। गिरफ्तार अपराधी साहिल कुमार ,गोलू कुमार, प्रतीक आनंद, शिवम कुमार, गोलू कुमार, और प्रणब कुमार है और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि अगर सभी अपराधी के उम्र की बात करे तो सभी अपराधी 22 से 24 साल के हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में हो रही घटना अपराधिक घटना कहीं ना कहीं इन से जुड़ा हुआ है । खैर पुलिस को मिली कामयाबी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.