जनपथ न्यूज़ डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
28 मई 2023

विकृति मानसिकता और तुष्टीकरण के गुलामों के नकारत्मक विचारों को इसी ताबूत में कैद कर बिहारवासी कर देंगे जमींदोज -नेता प्रतिपक्ष

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने रविवार को कहा कि राजद के लोग लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन के नए भवन की तुलना ताबूत से कर रहे हैं। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि नया संसद भवन नए भारत के शक्ति, सामर्थ्य और विकास को दर्शाता है।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आज पूरा विश्व सत्य सनातन और अध्यात्म के दर्शन को अपना रहा है। भारत का संसद भवन अपने नए स्वरूप में नवसृजन का प्रतीक है. यह नए भारत के शक्ति, सामर्थ्य और विकास को दर्शाता है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि स्वतंत्र भारत में निर्मित ऐसी अद्भुत संरचना का निर्माण देश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

श्री सिन्हा ने कहा कि आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 21वीं सदी के भारत को आधुनिक सुविधायुक्त भव्य संसद भवन समर्पित किया. लेकिन राजद के लोग अपनी विकृत और तुष्टीकरण की मानसिकता से ग्रसित होकर लोकतंत्र के सबसे बड़ा मंदिर संसद भवन के नए भवन की तुलना ताबूत से कर रहे हैं। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस पर तो हम यही कहना चाहेंगे कि लोगों को ताबूत ज्यादा पसंद इसलिए है, क्योंकि यह लोग सत्य-सनातन से भटक चुके हैं. अब इन लोगों को अपना भविष्य भी इसी ताबूत में नजर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की धरती बिहार के वासी ऐसे विकृत मानसिकता वाले और तुष्टीकरण के गुलामों को इसी ताबूत में कैद कर जमींदोज कर देंगे। जिसका इतिहास भी काले पन्नों में दर्ज होकर रह जाएगा।

Loading