जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
28 दिसंबर 2023

पटना: पटना के इंद्रपुरी रोड नंबर 15 दुर्गा चौक के पास पटना डेंटल एंड कॉस्मेटिक्स क्लिनिक व Aaru’s ईएनटी क्लिनिक में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के साथ निःशुल्क दवा वितरण का आयोजन किया गया। सीनियर डेंटल सर्जन डॉ रश्मि व ईएनटी सर्जन डॉ. अविनाश पांडे के नेतृत्व में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पटना के राजीव नगर, इंद्रपुरी, महेश नगर और आस पास के कई इलाकों से करीब पांच सौ मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उन्हें मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श देते हुए दांत, कान, नाक व गला सहित अन्य कई रोगों की जांच की गई और साथ ही उनके बीच निःशुल्क दवाओं का वितरण किया गया।

डॉ रश्मि ने कहा ऐसे शिविर के आयोजन से मरीजों के गंभीर बीमारियों का शुरुआत में ही पता चल जाता है और बीमारियो का सही समय पर उचित इलाज किया जाता है। निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में आए कई मरीजों के कान, नाक और गले से संबंधित रोग की पहचान कर डॉ अविनाश पांडे ने उचित सलाह दी।

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के संयोजक सह सीनियर डेंटल सर्जन डॉ रश्मि व ईएनटी सर्जन डॉ अविनाश पांडे ने कहा कि गरीबों और असहाय लोगों की सेवा करना एक पुण्य का काम है। ऐसे बीमार मरीज जो अपना इलाज नहीं करा पाते उनके लिए उनके द्वारा निरंतर निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित कर मरीजों को निःशुल्क दवा का वितरण भी किया जाता है।

Loading