जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
10 मार्च 2023

भागलपुर : बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी में रंगों के महापर्व होली के दौरान दो गुटों के बीच हुई झड़प के बाद मामला तनावपूर्ण होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट शुरु हो गई। इसी बीच एक गोली घटनास्थल के समीप छत पर खड़े युवक को लग गई। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। उसे तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल लेजाया गया। जहां से बेहतर इलाज हेतु भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भेज दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई। निर्दोष युवक की मौत की खबर आते ही पूरे इलाके में होली का रंग बदरंग हो गया।

*होली में गोली की घटना*

नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी स्थित वार्ड नंबर 11 की है। यह घटना बुधवार के तकरीबन 5:00 बजे शाम की बताई जा रही है। जहां कुछ लोग होली के हुड़दंग में फुल साउंड डीजे बजा कर मस्ती कर रहे थे। अचानक से मौके पर दो गुट के बीच झड़प शुरू हो गयी। दोनों गुटों के बीच मामला काफी बढ़ता चला गया । मामला इस कदर बढ़ता चला गया कि दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई तकरीबन 20 राउंड गोलियां चली।

इस घटित घटना को एक मोबाइल में जो युवक छत पर से अपने मोबाइल में कैद कर रहा था, उसे क्या पता था कि वह अपने मौत का वीडियो खुद बना रहा है। नीचे झड़प में अचानक से गोली चली और वह गोली उस लड़के को जाकर उसके कंधे पर लगी जो छत पर से इस पूरी वारदात का वीडियो बना रहा था। वह वहीं पर घायल होकर गिर गया और नवगछिया से भागलपुर के मायागंज उसे आनन-फानन में लाया गया जहां मायागंज में चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृत लड़के की पहचान नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी वार्ड नंबर 11 के रहने वाले प्रदीप पंडित के पुत्र आशीष राज के रूप में हुई है। होली का माहौल उस परिवार के साथ साथ पूरे राजेंद्र कॉलोनी और नगर परिषद क्षेत्र नवगछिया के लिए देखते ही देखते मातम में बदल गया । पूरा परिवार सदमे में है।

वहीं नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज से जब टेलिफोनिक वार्ता की गई तो उन्होंने कहा इस पर अनुसंधान करके जिसकी गलती होगी उन्हें बख्शा नहीं जाएगा जल्द से जल्द गलती करने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं मृतक आशीष राज के भाई सचिन राज ने बताया नीचे दो गुटों में झड़प हो रही थी कई राउंड फायरिंग भी हो रही थी और मेरा भाई छत पर से वीडियो बना रहा था इसी क्रम में मेरे भाई को गोली लगी और इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

Loading