जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
30 अगस्त 2022

भागलपुर : मालदा रेल मंडल के डीआरएम यतेंद्र कुमार सोमवार को भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान सर्वप्रथम वे सीधे प्लेटफार्म एवं सर्कुलेटिंग एरिया की तरफ गए और वहां का जायजा लिया।

इस मौके पर कहा कि सर्कुलेटिंग एरिया में साफ-सफाई दुरुस्त होनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने स्वचालित सीढ़ी और लिफ्ट का निरीक्षण किया और इस क्रम में अव्यवस्थित व अस्त-व्यस्त कैटीन की हालत देखकर उन्होंने कर्मियों को काफी फटकार लगाई और जल्द ही इसमें सुधार करने का आदेश दिया। डीआरएम ने कई बिल्डिंग की खराब स्थिति पर भी कर्मियों को फटकार लगाई और जल्द ही सुधार की ओर काम करने को कहा।

इस दौरान डीआरएम यतेन्द्र कुमार ने स्टेशन अधीक्षक राजीव शंकर के साथ कई बिंदुओं पर वार्ता की। इसके साथ ही उन्होंने पूरे स्टेशन परिसर को साफ रखने का निर्देश दिया। डीआरएम ने यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए भागलपुर स्टेशन में कई कार्य योजना का प्रस्ताव भी स्टेशन अधीक्षक के साथ साझा किया और उन्होंने स्टेशन परिसर के नवीनीकरण पर भी वार्ता की। इसके साथ ही साथ यात्रियों को पेयजल, शौचालय, बिजली, पंखे व टिकट लेने देने में और यात्रा के समय असुविधा न हो इसपर भी वार्ता की गई। निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान भागलपुर रेलवे स्टेशन के कई पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

3 Views