जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: राकेश कुमार
मई 13, 2022
पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार वजह गुजारा भत्ता को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना और पटना हाईकोर्ट में अपील दायर करना है। बता दे कि जस्टिस आशुतोष कुमार के खंडपीठ के पास यह मामला सुनवाई के लिए पहुंचा है। इस मामले में कोर्ट से तेज प्रताप को नोटिस भी जारी हुआ है। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 23 जून को होगी।
दरअसल, कोर्ट ने ऐश्वर्या राय को प्रतिमाह 23 हजार रुपये गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। हालांकि ऐश्वर्या अब इस रकम को बढ़ाना चाहती है। ऐश्वर्या ने जज साहब से कहा है कि 23 हजार में गुजारा नही हो रहा है। तेज प्रताप के वकील जगन्नाथ सिंह ने बताया कि वे तेज प्रताप की ओर से कोर्ट में उपस्थित हुए थे। उन्होंने नोटिस को स्वीकार किया। इस मामले में उनकी ओर से 23 जून को जवाब दिया जाएगा।
बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को धूमधाम से पटना में हुई थी। 12 मई 2022 को ऐश्वर्या राय ने कोर्ट अर्जी दायर कर गुजारा भत्ता बढ़ाने की अपील की है। इसे संयोग ही कहा जा सकता है कि जिस तारीख को उनकी शादी हुई थी, उसी तारीख उन्होंने गुजारा भत्ता बढ़ाने की अर्जी कोर्ट में दी।
लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से आज से चार साल पहले 12 मई 2018 को हुई थी मगर ये शादी पांच महीने भी नही चली और 2 नवंबर 2018 को पत्नी से तलाक के लिए तेज प्रताप फैमिली कोर्ट पहुँच गये थे और आज भी दोनों के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.