जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: जितेन्द्र कुमार सिन्हा
Edited by: राकेश कुमार
www. janpathnews.com
3 दिसंबर 2022

जद(यू) के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव के प्रचार के आखरी दिन महागठबंधन के पक्ष में कुढ़नी टोला, पदमौल, पदमौल मुस्लिम टोला, केरमा, मधुबन, बछूमन आदि गाँवों में सघन एवं धुँआधार जनसंपर्क चलाया।

श्री प्रसाद ने कुढ़नी निर्वाचन क्षेत्र के भ्रमण के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा की अच्छे अंतर से जीत का दावा करते हुए कहा कि बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 18वर्षों के कार्यकाल के दौरान राज्य का अभूतपूर्व विकास हुआ है। चप्पे-चप्पे में सड़कें, हर घर बिजली, हर घर नल का जल, शराबबंदी, बेहतर कानून व्यवस्था एवं समाज के कमजोर तबकों का न्याय के साथ विकास जैसे मुद्दे मतदाताओं की ज़ुबान पर हैं।

उन्होंने कहा कि वहीं महागठबंधन के उम्मीदवार की छवि जुझारू है और यही उनकी जीत में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। महागठबंधन के मुकाबले भाजपा उम्मीदवार बेबस दिख रहे हैं। क्योंकि नौकरी, महंगाई एवं अच्छे दिन के वायदे को लेकर जनता बीजेपी नेताओं से लगातार सवाल पूछ रही है।

श्री प्रसाद के साथ राजेंद्र यादव, नागेंद्र सिंह, नौशाद ख़ान, प्रसून श्रीवास्तव, राजेश प्रसाद, नीलेश श्रीवास्तव, मोहन कुशवाहा सहित अन्य नेताओं ने भी कुढ़नी का भ्रमण किया।
——

 258 total views,  3 views today