जोनल आईजी ने दिया आश्वासन- हत्यारों की हुई पहचान- एक गिरफ्तार और शेष जल्द पकड़े जायेंगे

जनपथ न्यूज़ डेस्क
जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना
9 जून 2023

जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कान्फ्रेंस) की मुजफ्फरपुर जिला इकाई की प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को अध्यक्ष डॉ रवि शंकर चैनपुरी के नेतृत्व में मृतक पवन श्रीवास्तव के परिजनों से मिला। उक्त जानकारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश अध्यक्ष दीपक अभिषेक ने दी।

उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत कांटी थाना के पंडित पकड़ी गाँव में मंगलवार की शाम को जमीन मापी के दौरान प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव को गोलियों से भून दिया गया। पवन श्रीवास्तव को पेट, सीने और सिर में पाँच गोलियाँ लगी थी। कांटी थाना अंतर्गत फतेहपुर गाँव के निवासी थे।

दीपक अभिषेक ने बताया कि ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने मृतक पवन श्रीवास्तव के हत्या मामले को गंभीरता से लेते हुए जोनल आईजी से फोन पर वातें की। वार्ता के क्रम में जोनल आईजी ने आश्वासन दिया है कि सभी हत्यारों की पहचान हो गई है और उसमें से एक पकड़ा गया है। शेष जल्द ही पकड़ा जायेगा। पुलिस की छापे मारी चल रही है और पुलिस की दविस बढ़ा दी गई है। ग्लोबल अध्यक्ष ने उक्त जानकारी मृतक पवन श्रीवास्तव के परिजनों तक पहुँचवा दिया है और परिजनों एवं शुभ चिंतकों से इस दुख की घड़ी में धैर्य बनाए रखने को कहा है।

दीपक अभिषेक ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल मृतक पवन श्रीवास्तव के आवास पर जाकर उनके पिता इंदु भूषण श्रीवास्तव एवं पत्नी प्रिया रानी, लड़की प्राची (13 वर्ष), लड़का युवराज (12 वर्ष) एवं अन्य परिजनों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली और शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते हुए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी किया। प्रतिनिधिमंडल ने इस घटना की घोर निंदा की एवं जिला प्रशासन से अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

उन्होंने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष डॉ रवि शंकर चैनपुरी, कृष्ण मुरारी प्रसाद सिन्हा, अभय कुमार सिन्हा, राजीव कुमार, अनूप कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य सदस्यगण शामिल थे।

Loading