जनपथ न्यूज डेस्क
By: राकेश कुमार
26 मार्च 2023

लोक जनशक्ति पार्टी (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने आज अपने आवास पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर चिराग पासवान ने पटना में अपने परिवार और पार्टी के कार्यकर्ताओं और पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ उन्होंने जमकर होली खेली और अबीर और गुलाल उड़ाए।

चिराग पासवान ने कहा कि मेरे लिए ये सौभाग्य की बात होगी कि जिस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व मेरे पिता ने किया, उस क्षेत्र की सेवा करने का मौका मुझे मिल रहा है, ये मेरे लिए गर्व की बात होगी। है।

आज पहली बार चिराग पासवान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के संग पटना में होली खेलते हुए नजर आए। इस दौरान सिर से पांव तक होली के रंग में नजर आए। लेकिन यह रंग होली का नहीं था। यह उस जीत की थी, जिसे चिराग ने ढाई साल में अपनी मेहनत से खड़ा किया था। चिराग ने भी इस बात को कबूल किया ढाई साल जिस तरह से पापा की पार्टी टूटी थी। उसके बाद सही मायने में मेरे लिए आज होली है।

इसके बाद मीडिया चाचा पशुपति पारस के साथ आने को लेकर सवाल पूछने पर चिराग ने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि ये फैसला उन्हीं को लेना है। अलग होने का फैसला उनका था। साथ आना है या नहीं आना है, ये फैसला भी उन्हीं का होगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज जिस तरीके से होली हम मना रहे हैं। 4 जून को भी इसी तरीके से एक बार फिर होली मनाएंगे जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

Loading