जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
3 फरवरी 2023

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा जेडीयू में हिस्से की मांग को जायज़ ठहराया है। श्री चिराग ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहाजीको बिल्कुल उनका हिस्सा मिलना चाहिए क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी भी अपना हिस्सा तो लेते ही रहे हैं और हिस्से से अधिक छीनने का भी काम किया है। जो उनका हिस्सा नहीं बनता था उसे मुख्यमंत्री जी ने छीनकर किस तरीके से अपनी कुर्सी को बचा कर रखा है, यह जग-जाहिर है।

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी हमेशा छीनने का ही काम करते रहे हैं। श्री चिराग ने आदरणीय जॉर्ज साहब, दिग्विजय सिंह और शरद यादव जी का जिक्र करते हुए कहा कि इन सब के साथ नीतीशजी ने जो बर्ताव किया उसे कोई भूल नहीं सकता। शरद यादव जी को तो रातों-रात राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटाकर खुद उस कुर्सी पर बैठ गए थे क्या इसे कोई भूल सकता है।

चिराग पासवान ने कहा कि जब खुद मुख्यमंत्री जी दूसरों से अपना हिस्सा लेते और छीनते रहे हैं तो ऐसे जब कोई अपने अधिकार और हिस्से की बात करता है, तो वह जायज़ ही है। श्री चिराग ने चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री जी और उनके पार्टी के नेता आपस में हिस्से की रस्साकस्सी में लगे हुए हैं तो ऐसे में बिहार और बिहारियों के हिस्से का क्या। श्री पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री जी और उनकी पार्टी को सत्ताधारी दल होने के नाते बिहार और बिहारियों की चिंता होनी चाहिए थी, लेकिन उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं। उक्त आशय की जानकारी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने दी!

Loading