जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
9 फरवरी 2023

छपरा के मांझी प्रखंड में दबंग मुखिया पति के पिटाई से जख़्मी तीन युवकों में से दो की मौत हो चुकी है। तीसरा युवक इलाजरत है। मामले को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने गंभीरता से लिया है और घटना के बाद से ही न्याय की मांग के साथ लगातार पीड़ित व उनके परिजनों के साथ खड़ी है। बिहार दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने भी पटना के अस्पताल मे इलाजरत पीड़ित से मुलाकात की और उसका हाल जाना। उन्होंने पीड़ित युवक से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली और न्याय के साथ हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

मीडिया से बात करते हुए श्री चिराग ने कहा कि इस घटाना को सुनने के बाद मन में यह प्रश्न उठता है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ कैसे है। ऐसे लग रहा है कि बिहार में अपराधियों को सरकार का पूर्णतः संरक्षण प्राप्त है। पीड़ित युवक ने भी अपनी बातों में इसका जिक्र किया है कि किस तरह से पुलिस ने अपनी जिम्मेदारियों से किनारा करते हुए अपराधियों का साथ दिया।

श्री चिराग ने कहा कि यह पूरा का पूरा मामला सरकार और उसके तंत्रों की जानकारी में घटित हुई है इसलिए यह मामला संदिग्ध और गंभीर है इसलिए बारीकी से इसकी जांच होनी चाहिए।

श्री चिराग ने कहा कि यह संयोग है कि इस मामले में एक पीड़ित जिन्दा बच गया है, जो यह बयां कर रहा है कि किस तरह से सरकार और उसका तंत्र खुद को अपराधियों के सामने समर्पित कर चुका है।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए श्री चिराग ने पूछा कि मुख्यमंत्री जी समाधान यात्रा कर रहे हैं, तो वे बताए प्रदेश में हो रही इस तरह की घटनाओं का उनके पास क्या समाधान है। नीतीश कुमार जी खुद तो 90 के दशक वाले जंगलराज का विकल्प बन कर आए थे, जिसे आज की युवा पीढ़ी नहीं जानती, लेकिन आज जो महा जंगलराज बना हुआ है उसका समाधान क्या है?

Loading