जनपथ न्यूज डेस्क

Reported/Edited by: राकेश कुमार
6 सितम्बर 2022

छपरा: बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह आए दिन चोरी, लूट और हत्या जैसी घटनाओं को बिना किसी डर के अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला छपरा जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की है, जहां बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से 60 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले स्वर्ण व्यवसायी सोमवार की देर रात जिले के नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ला के एक होटल से बाहर निकल कर ऑटो रिक्शा से ट्रेन पकड़ने छपरा जंक्शन जा रहे थे। इस दौरान भगवान बाजार थाना क्षेत्र में दारोगा राय चौक के समीप बोलेरो चालक ने ओवरटेक कर उन्हें रोक दिया। इसके बाद बोलेरो पर सवार चार लोगों ने हथियार का भय दिखाकर उनके बैग में रखे सोना और नकद समेत 60 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। बता दे कि लुटेरे पुलिस के वेश में थे इसलिए स्वर्ण व्यवसायी भी धोखा खा गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की वर्दी में लुटेरे स्वर्ण व्यवसायी को भगवान बाजार से अगवा कर व्यवसायी को डोरीगंज ले गए और व्यवसायी को सुनसान जगह पर छोड़कर उनका कैश और जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

स्वर्ण व्यवसायी ने थाने में शिकायत में कहा है कि बैग में पांच लाख नकद के साथ 900 ग्राम सोने के आभूषण और 156 ग्राम शुद्ध सोना था। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

3 Views