बोले- मत मांगिए पद मुक्ति, डीजी पर हो कार्रवाई

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
14 फरवरी 2023

भागलपुर : आईपीएस विकास वैभव के मुद्दे को लेकर सियासत तेज हो चुकी है.विकास वैभव ने पद मुक्ति की मांग की है। इसको लेकर भागलपुर विधायक सह कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने कहा कि विकास वैभव ईमानदार आईपीएस हैं। वे सदैव महिलाओं का सम्मान करते रहे हैं। लेकिन एक महिला अधिकारी को गाली शोभा नहीं देता है। विकास वैभव को ट्वीट नहीं करना चाहिए था।

अगर उन्हें कोई परेशानी थी तो उन्हें मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए थी। विधायक ने कहा कि विकास वैभव की बिहार को जरूरत है, उन्हें पद मुक्ति की मांग नहीं करना चाहिए। पूरे मामले की जांच हो अगर डीजी ने गालियां दी है, तो उनपर कड़ी कार्रवाई हो।

*ट्वीट के बाद हुआ था बबाल*

आईजी के ट्वीट के बाद पूरा मामला सामने आया था। ट्वीट में उन्होंने अपने वरिष्ट अधिकारी डीजी शोभा अहोटकर पर गाली देने की बात लिखी थी। उसके बाद यह मामला पूरा गर्म हो गया। हालांकि कुछ देर के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था.

*कई नेता भी आए सामने*

इस मामले को लेकर कई नेता भी बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान देते हुए कहा था कि जब कोई भी विभाग में काम करता है और अगर उसके साथ कुछ होता है, तो उसकी समस्या सुनने के लिए विभाग बैठा हुआ है। कहीं भी ट्वीट करना ये गलत है। वहीं जाप सुप्रीमो ने कहा कि किसी को भी गाली देने का अधिकार नहीं है और ये बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

Loading