नीतीश और तेजस्वी को भी न्योता दिया गया

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
3 जनवरी 2023

भागलपुर : 5 जनवरी से भारत जोड़ो यात्रा बांका के मंदार पर्वत से शुरू होगी। 10 जनवरी तक खगड़िया बॉर्डर पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। इसको लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता सह भागलपुर विधानसभा के विधायक अजित शर्मा ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि यात्रा को लेकर हमलोग पूरी तैयारी कर रहे हैं।
श्री शर्मा ने बताया कि भागलपुर से भी लगभग 300 लोग इस यात्रा में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि बिहार में इस यात्रा को बांका से ही प्रारंभ किया जाएगा। पहले दिन 7 किलोमीटर चलने का लक्ष्य रखा गया है। उसके बाद प्रतिदिन 20 किलोमीटर की यात्रा की जाएगी। पूरे बिहार में यह यात्रा की जाएगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में होगी यह यात्रा : बिहार में भारत जोड़ो यात्रा पर बात करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि 5 जनवरी से राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इसकी शुरुआत करेंगे। 8 जनवरी को यात्रा भागलपुर पहुंचेगी। इसके बाद भागलपुर मुख्य बाजार होते हुए नवगछिया-बिहपुर के रास्ते 10 जनवरी तक खगड़िया जिला में प्रवेश कर जाएगी।

श्री शर्मा ने बताया कि इस यात्रा का समापन बोधगया में किया जाएगा। समापन के दौरान राहुल गाँधी भी जुड़ें रहेंगे। वंही, जब पटना से यात्रा गुजरेगी तो सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी यात्रा में शामिल होंगे। वहीं, अजित शर्मा ने नीतीश, तेजस्वी समेत महागठबंधन के अन्य नेताओं को भी यात्रा से जुड़ने का आमंत्रण दिया है।

सभी जिला के जिलाध्यक्षों ने तैयारी पूरी की : श्री शर्मा ने बताया कि सभी जिला के जिलाध्यक्ष इसको लेकर तैयारी पूर्ण कर लिए हैं। सभी जिले के लोग इसमें शामिल होंगे। यात्रा को सफल बनाने के हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।

 168 total views,  3 views today