15 घंटे के अंदर दो को मारी गोली

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
24 फरवरी 2023

भागलपुर : जिले के सुल्तानगंज में अपराधियों ने सुल्तानगंज नगर परिषद के उपसभापति के पति रामधनी यादव को गोली मार दी,जिससे रामधनी यादव गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। बताया जा रहा कि चुनाव को लेकर उन्हें गोली मारी गई है। डॉक्टरों की मानें तो वह अभी खतरे से बाहर बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस द्वारा एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही।

*दो अपराधी बाइक से पहुंचे थे*: उप सभापति नीलम देवी ने बताया कि बाइक पर दो अपराधी घर के बाहर पहुंचे और भागलपुर जाने का रास्ता पूछा। जब तक रामधनी यादव रास्ता बताते तब तक एक अपराधी ने उन्हें गोली मार दी और फिर वे फरार हो गए। वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

*आपसी रंजिश में चलाई गोली*: वहीं, एसएसपी आनन्द कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया से ऐसा लग रहा कि आपसी रंजिश को लेकर गोली मारी गई है। इसमें एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। उसके बाद ही घटना का हकीकत सामने आएगा। वहीं दूसरे अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि डीएसपी कुमार गौरव के नेतृत्व में एसआइटी की टीम का गठन किया गया है। इसमें शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

*रात में जमीन कारोबारी को मारी गई थी गोली*: ईधर बुधवार की रात को मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलानांचक में जमीन कारोबारी को भी गोली मारकर घायल कर दिया गया है। जिसे गम्भीर अवस्था में मायागंज ले जाया गया था। उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया है। पुलिस अभी तक उस मामले का भी पता नहीं लगा पाई है।

Loading