जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
6 दिसंबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के श्मशान घाट में कुछ ऐसा नजारा दिखा कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां अचानक उत्पाद विभाग की टीम पहुंच गयी और छापेमारी शुरू कर दी गयी। इसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, गिरफ्तार किये गये चार लोग किसी शव को जलाने के लिए बरारी स्थित श्मशान घाट पहुंचे थे और यहां इन लोगों ने शराब पार्टी शुरू कर दी थी। लेकिन ये कदम उन्हें तब भारी पड़ गया जब गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम पहुंच गयी।

दाह संस्कार के दौरान शराब पार्टी : बरारी श्मशान घाट पर एक शव को लेकर कुछ लोग दाह संस्कार के लिए पहुंचे। एक तरफ जहां शव के दाह संस्कार की प्रक्रिया शुरू की गयी वहीं दूसरी तरफ पांच युवक शराब पार्टी करने लगे। इसकी सूचना किसी माध्यम से उत्पाद विभाग को मिल गयी। जिसके बाद विभाग की टीम श्मशान घाट पर ही पहुंच गयी और छापेमारी शुरू कर दी गयी।

नशे की हालत में गिरफ्तार : उत्पाद विभाग की टीम को देखकर पार्टी कर रहे युवकों के होश उड़ गये। वहीं, टीम ने पांच लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया की कि श्मशान घाट में शव जलाने फतेहपुर से लोग आये थे। सूचना मिली की कुछ लोग यहां शराब की पार्टी कर रहे थे। इसके बाद छापेमारी की गयी।

शराब की पुष्टि के बाद जेल भेजे गये : इंस्पेक्टर ने बताया कि छापेमारी में संतोष कुमार के पास से एक शराब की बोतल बरामद की गयी। जबकि मुकेश मंडल समेत अन्य तीन शराब के नशे में थे। इन सभी की जांच की गयी, जिसमें शराब की पुष्टि हो गयी। इसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

 237 total views,  3 views today