कर्मियों से की मारपीट, मोबाइल तोड़ा,नशे में धुत भतीजा समेत 6 गिरफ्तार

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
12 अप्रैल 2023

भागलपुर : जिले में सोमवार की देर रात जोगसर थाना पुलिस की गश्ती दल के साथ मारपीट करने का मामला सामने में आया है। घटना आदमपुर चौक से सटे सीएमएस स्कूल के पास की है। आरोप जदयू विधायक बीमा भारती के रिश्तेदारों पर लगा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसे लेकर बताया गया है कि सभी नशे में धुत थे। गाड़ी पर विधानसभा का पास और जदयू का लोगो, झंडा लगा हुआ था। गाड़ी ने पुलिस की गश्ती वाहन को भी रौंदने का प्रयास किया। इसके साथ ही कर्मियों से मारपीट करते हुए मोबाइल भी तोड़ने की कोशिश की गई है।

*जदयू विधायक के रिश्तेदारों पर आरोप*: सभी आरोपी पूर्णिया के रुपौली विधानसभा सीट से जदयू विधायक बीमा भारती की गाड़ी पर सवार थे। पुलिस ने विधायक की गाड़ी भी जब्त कर ली है। आरोपियों में जदयू विधायक का भतीजा भी शामिल है। गाड़ी पर विधानसभा पास का लोगो और जदयू का झंडा लगा हुआ था। पुलिस ने फिलहाल कार भी जब्त कर ली है। दरअसल, देर रात जोगसर थाना की पुलिस की गश्ती दल पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आती एक कार उनको दिखी। कार की स्पीड देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी ने फुल स्पीड के साथ निकलने के लिए गश्ती दल की गाड़ी को रौंदने का प्रयास किया।

*गश्ति टीम को किया रौंदने का प्रयास*: पेट्रोलिंग टीम ने किसी तरह से वाहन को बचाया। इसके बाद जैसे ही युवकों ने गाड़ी रोकी और पुलिस के साथ वे लोग गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। इस बावत बताया गया कि आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की। उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। सभी हमलावर नशे में धुत थे। पुलिस की गश्ती दल ने युवकों की हरकतें देख अनहोनी की आशंका को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को सूचना दी। लग्जरी कार बीआर 11 बीबी 7271 थी जो कि बीमा भारती की गाड़ी थी।

*6 लोग हुए गिरफ्तार* : थानाध्यक्ष ने सभी 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया और थाना में बंद कर दिया। उनमें संजय कुमार मंडल और प्रशांत कुमार विधायक बीमा भारती के रिश्ते में भतीजे बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार लोगों में मधेपुरा निवासी पंकज कुमार, जोगसर के आदमपुर गुहा विला निवासी सन्नी देवराज, मधेपुरा निवासी रौशन कुमार, अररिया निवासी प्रशांत कुमार, खगड़िया निवासी अंकित कुमार और पूर्णिया बाजार निवासी संजय कुमार मंडल शामिल हैं। सभी के खिलाफ जोगसर थाना ने केस दर्ज करने की कवायद शुरू करते हुए कोतवाली इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष को अग्रसारित किया गया है।

Loading

You missed