तीन युवकों ने पहले जमकर पीटा फिर की फायरिंग

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
9 अप्रैल 2023

भागलपुर : शहर के मोजाहिदपुर थाना स्थित गुड़हट्टा चौक के स्थित स्टेट बैंक के गली में गुरुवार की रात इंटर के छात्र को गोली मार दिया गया। बताया जा रहा है कि गुड़हट्टा चौक के रहने वाले मदन कुमार मोदी के पुत्र प्रियांशु को कुछ अपराधियों ने पहले जमकर पीटा उसके बाद उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों के द्वारा घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरु चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि,बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
इस बावत परिजन अभी साफ तौर पर कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। परिजनों ने बताया कि इसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं है, आखिर घटना क्यों हुई, इसका तो पता नहीं चल पाया है। उनका कहना है कि युवक पढ़कर दुकान पर आया था और वहां से अपने घर जा रहा था। इसी क्रम में गली के मोड़ पर तीन युवकों के द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। जब आसपास के लोग कुछ समझते तब तक युवक के सिर में गोली मार दी गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

*नानी घर में रहकर करता है पढ़ाई*: विदित हो कि प्रियांशु अपनी नानी के घर रह कर पढ़ाई करता था। वह सिकंदरपुर पानी टंकी के पास एक निजी कोचिंग सेंटर से पढ़ कर तुरंत आया ही था और अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। प्रियांशु की नानी ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रियांशु की मोहल्ले के ही कुछ लड़कों के साथ सरस्वती पूजा में किसी बात को लेकर झड़प हुई थी। लेकिन मामला इतना बड़ा नहीं था कि उसे गोली मार दे। लेकिन हो सकता है कि उसी का बदला मेरे प्रियांशु से लिया गया हो। हालांकि सरस्वती पूजा का विवाद उसी समय समाप्त हो गया था।

*चाय दुकान चलाता है मामा*: प्रियांशु मोदी के मामा चंदन मोदी ने बताया कि मैं अपने चाय दुकान पर था, तभी किसी ने मुझे सूचना दी कि आपके भांजा प्रियांशु को किसी ने गोली मारकर घायल कर दिया है। जैसे ही मैं गया तो देखा सचमुच प्रियांशु घायल अवस्था में था और काफी लहूलुहान था। फिर हमलोग उसे आनन-फानन में टोटो पर लेकर मायागंज ले गए।

प्रियांशु के मामा चंदन ने बताया कि यह बचपन से यही हम लोगों के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा है। कभी किसी से इसको दुश्मनी नहीं थी, यह घटना कैसे हुआ समझ के परे है। साथ ही उन्होंने बताया कि इसके पिताजी दिल्ली में प्राइवेट जॉब का काम करते हैं। घटना की सूचना के काफी देर बाद मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।इस दौरान जिला शांति समिति सदस्य किशोरी प्रसाद शाह,मिलटन सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे! इस दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने स्टेट बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला है। तत्पश्चात वे
सीटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी के साथ अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली है। बहरहाल,पुलिस अभी इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा है कि जांच की जा रही है।

Loading