जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www. janpathnews.com
12 दिसंबर 2022

भागलपुर: भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल आदर्श नगर में चल रहे अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ सीआइटी ने शनिवार की रात को किया। पुलिस ने तीन महिला समेत संचालक को गिरफ्तार किया। इन सभी के पास से 131 बोतल कोरेक्स, कंडोम पैकेट एवं आपत्तिजनक दवा पुलिस ने बरामद किया है। वहीं पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

डीजे व आरकेस्ट्रा संचालन के नाम पर चला रहा था धंधा : सीआइटी के इस कार्रवाई में डीजे आर्केस्ट्रा संचालक आदर्श कॉलोनी निवासी विक्की कुमार के साथ तीन महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार विक्की शादी में डीजे बजाने का काम करता है। धीरे-धीरे यह डीजे के साथ साथ आरकेस्ट्रा का भी काम करने लगा। इस काम के लिए यह दूसरे प्रदेश से लड़की को लाया करता है। आरकेस्ट्रा का काम करते-करते यह देह व्यापार का भी काम में लग गया। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

131 बोतल कोरेक्स बरामद : छापेमारी के दौरान महिलाओं को हिरासत में लेने के बाद विक्की के घर का तलाशी ली गई। इसमें इसके घर से 131 बोतल कोरेक्स का बरामद किया गया। यह बोतल घर में खुलेआम रखा हुआ था। सभी बोतल को पुलिस ने जब्त किया। वहीं, तलाशी में कई तरह के आपत्तिजनक दवा भी बरामद की गई है।

विक्की के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है पुलिस : देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद अब पुलिस विक्की का आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। थाना प्रभारी संजय सत्यार्थी ने बताया की पूरे मामले में पूछताछ जारी है। विक्की का आपराधिक इतिहास को खोजा जा रहा है।

इस बारे में भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सीआइएटी सेक्टर एक, दो, तीन द्वारा बरारी थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई। इसमें सेक्स रैकेट चलाने वाला विक्की यादव समेत तीन महिलाओं को पकड़ा गया है। इन सभी के पास से कंडोम एवं कोरेक्स की कई बोतलें बरामद की गई है।

 239 total views,  3 views today