पीड़ित परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार*

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
17 जुलाई 2023

भागलपुर : जिले में एक परिवार थाने के ड्राइवर की दबंगई से तंग आकर पुलिस अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगा रहा है।विदित हो कि जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत बूढ़ानाथ मोहल्ले के रहने वाले विजय राम अपने परिवार के साथ पुलिस कार्यालय के चक्कर लगाते हुए देखे गए। वहीं मामले को लेकर पीड़ित परिवार का का कहना है कि बीते 1 वर्ष से उनके पड़ोसी प्रमोद दास,संजीव दास,और सूरज दास किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर विवाद करते रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका दो मंजिल का मकान है, जब कभी भी वह लोग घर की खिड़की दरवाजे यहां तक छत पर कपड़े भी सुखाने के लिए देते हैं। अगर कपड़ा गलती से उनकी घर की तरफ चला गया तो वे लोग विवाद शुरु कर देते हैं।यह विवाद पिछले 1 वर्ष से चल रहा है।

विजय राम ने स्थानीय निवासी प्रमोद दास,संजीव दास और सूरज दास पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों ने इस दौरान उनकी पत्नी और बेटी कि घर में घुसकर पिटाई भी कर दी थी। उन्होंने इसका विरोध किया और खिड़की खोलने की बात कहा तो सूरज दास ने रौब दिखाते हुए कहा कि वह जोगसर थाने का ड्राइवर है। पुलिस प्रशासन भी उसका कुछ नहीं कर सकती। अगर उन्होंने ज्यादा किसी तरह की कोई बात कही तो वह लोग एससी-एसटी थाने में जाकर केस भी कर देंगे। पीड़ित विजय राय का कहना है कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और बड़ी मशक्कत से इस मकान को उसने निजी तौर पर बनाया है। अगर पड़ोसी छोटी-छोटी बात को लेकर मसला करेंगे तो वह लोग कहां जाएंगे।

*डीएसपी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन*: वहीं विजय राम की पत्नी संगीता देवी ने कहा कि पति जब काम पर जाते हैं तो बार-बार पड़ोसियों के द्वारा मारपीट करने की धमकी दी जाती है। कुछ बगल से बोलो तो भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जाती है और अगर विरोध किया फिर तो शामत ही आ जाती है। उन्होंने बताया कि घर पर अकेला होने के कारण वह लोग उनसे काफी भयभीत हो जाते हैं। पीड़ित परिवार ने कहा कि इस मामले के संदर्भ में उन्होंने स्थानीय थाने में प्राइवेट ड्राइवर के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज की थी, लेकिन थाने के मुंशी ने कहा कि आप लोग पड़ोसी हैं,इसलिये इस मामले को मिलजुल कर निपटारा कर लें और कोई बात नहीं बन पाई। तत्पशचात इस बात को लेकर वे लोग सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी के कार्यालय पहुंचे, जहां सीटी डीएसपी ने जोगसर थाने से मामले की जानकारी ली और अविलंब दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Loading