जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Reported & Edited by: राकेश कुमार
30 मई 2023

अद्वितीय तथ्य:
आतिथ्य सत्कार
असाधारण सेवा
शानदार और आधुनिक सजावट।

विशेषताएं: गेट टूगेदर, शादी, गोद भराई, रिसेप्शन, जन्मदिन पार्टी, सगाई, सालगिरह और कॉर्पोरेट पार्टी

ब्लू जैनील बैंक्वेट हॉल 11 मार्च 2024 अपनी यात्रा पर है जो पटना के अनीसाबाद क्षेत्र के आशा हीरो शोरूम के सामने शांत स्थान पर स्थित है। यह एक आलीशान बैंक्वेट हॉल है जो समय के साथ लोकप्रिय होता जा रहा है। इसमें फूलों के पेड़ों के साथ एक विशाल जगह है जो इसे और अधिक आश्चर्यजनक बनाता है, अलग कार पार्किंग क्षेत्र, सुसज्जित सुविधाएं, कई अन्य सेवाओं के साथ सुपर आरामदायक कमरे हैं जो आमतौर पर शादी , सगाई जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के लिए आवश्यक होते हैं। कॉर्पोरेट पार्टियाँ, जन्मदिन पार्टियाँ, और कई अन्य अवसरों पर पटना के अनीसाबाद, फुलवरिशरीफ क्षेत्र में सबसे अच्छे विवाह स्थल के रूप में जाने जाते हैं। ब्लू जैनिल पटना में सबसे अच्छे विवाह कार्यक्रम, कॉर्पोरेट पार्टियाँ, जन्मदिन पार्टियाँ, और कई अन्य अवसरों के लिए पटना के सबसे अच्छे बैंक्वेट हॉल में से एक माना जाता है। हमारे पास ऐसे इवेंट प्लानर हैं जो आपको सभी चरणों में रोमांचक बनाए रख सकते हैं और इवेंट को और अधिक यादगार बना सकते हैं। हमें अनीसाबाद, रामकृष्ण नगर पटना में सर्वश्रेष्ठ इवेंट प्लानर भी कहा जाता है ।

ब्लू जैनील को पटना में शादियों और अन्य कार्यक्रमों के लिए शाही और सबसे अच्छा स्थान माना जाता है। हमारी टीम अनीसाबाद, बेऊर, फुलवारी शरीफ की सबसे सफल कार्यक्रम आयोजक है। हमारा बैंक्वेट हॉल आपकी शादी के लिए आदर्श स्थान है और हमारे पास पटना में एक विशेषज्ञ वेडिंग प्लानर है जो आपकी शादी की सभी व्यवस्थाओं को परेशानी मुक्त तरीके से प्रबंधित करेगा। “ब्लू जेनी” बैंक्वेट हॉल शादी समारोह, जन्मदिन पार्टी, कॉरपोरेट इवेंट और सालगिरह पार्टियों के लिए पटना में सबसे सुरक्षित स्थान है। यह सभी समान व्यवस्थाओं के लिए आदर्श है।

इसके अलावा, हमारे पास शादी के डिजाइनरों की एक समर्पित टीम भी है जो शादी समारोह को भव्य रूप देने के लिए फूलों जैसे सभी शिल्प और हर चीज बनाएगी। हम आपके सपनों के विवाह समारोह को साकार करेंगे। हमारे बैंक्वेट हॉल में सभी मेहमानों के लिए एक अच्छी आवास सुविधा प्रदान करने के लिए 3000 लोगों के बैठने की क्षमता है। हम ग्राहक के अनुरोध के अनुसार इसे सजाने के लिए हॉल का उपयोग करते हैं, और हमारे इवेंट मैनेजरों की टीम इसे वितरित करती है। हमारे पेशेवर कर्मचारी सभी ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएँ प्रदान करने के लिए कभी भी वहाँ मौजूद रहेंगे।

आजकल एक सगाई पार्टी फिर से मशहूर हो रही है। जब आप अपनी पत्नी को औपचारिक रूप से सभी से मिलवाते हैं, तो यह उसके लिए एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव होगा। उस दिन की हर छोटी चीज़, उसकी हर भावना याद रखी जाएगी और वह उस अनुभव को आपके बच्चों और पोते-पोतियों तक पहुँचाएगी। इसलिए उस दिन को उसके लिए बहुत यादगार बनाना महत्वपूर्ण है; उसे महत्वपूर्ण महसूस कराने के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है। लेकिन अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि इस तरह के आयोजन की व्यवस्था कैसे करें, तो निश्चित रूप से हमारा इवेंट प्लानर इस मुद्दे पर आपका समर्थन कर सकता है। ब्लू जैनील बैंक्वेट एक ऐसा अद्भुत पल प्रदान करता है जिसे साथी कभी नहीं भूल सकता।

वर्षगाँठ किसी के जीवन में विशेष अवसर होते हैं जो हर वर्ष आते हैं, और हर कोई एक भव्य वर्षगाँठ मनाना चाहता है। आपको ऐसे आयोजन की योजना बनाने के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ब्लू जेनी में हम ऐसी गतिविधियों की व्यवस्था करने में विशेषज्ञ हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे ब्लू जेनी बैंक्वेट के पास पटना में इवेंट प्लानर्स का एक दस्ता है। हमने वर्ष के दौरान कई वर्षगांठ समारोह भी आयोजित किए और आपको अपने प्रियजन को विशेष महसूस कराने के लिए एक अनूठा विचार देंगे। हमारे द्वारा प्रदान की गई उच्च-गुणवत्ता वाली सेवाओं ने हमें पटना में सर्वश्रेष्ठ सालगिरह पार्टी योजनाकार बना दिया है।

हमारे पास शादी योजनाकारों की एक टीम है जो शादी करने वाले जोड़ों को अनोखा महसूस कराती है और एक खूबसूरत शादी का रिसेप्शन देती है जो जीवन भर उनके दिमाग में रहता है।

आज की दुनिया में, जो व्यापार और जनसंपर्क से भरी है, व्याख्यान, सम्मेलन, व्यापार मेले, कार्यशालाएं, बोर्ड बैठकें और अन्य प्रासंगिक कॉर्पोरेट गतिविधियां बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। इन संगठनात्मक गतिविधियों की कंपनी की लाभप्रदता बढ़ाने और अधिक बाजार शक्ति के साथ प्रतिस्पर्धी बने रहने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका है।

हर साल होने वाले सबसे यादगार और अनोखे अवसरों में से एक आपका जन्मदिन होता है। जन्मदिन आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण पड़ाव लेकर आता है। हर कोई अपने जन्मदिन पर एक भव्य पार्टी करने और उम्र की परवाह किए बिना सभी से हार्दिक शुभकामनाएं पाने का हकदार है। हमारे ब्लू जेनी बैंक्वेट में, हमारे पास सबसे अच्छे इवेंट प्लानर हैं जो अद्वितीय जन्मदिन की पार्टी को और अधिक भव्य तरीके से व्यवस्थित करेंगे जो उनके दिमाग में जीवन भर बनी रहेगी।

एक साथ रहना एक सामाजिक अनुभव है जिसका लोग अब आनंद लेते हैं। कभी-कभार, वे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एक सामाजिक पार्टी आयोजित करना चाहते हैं। लेकिन अगर आपके पास एक बहुत बड़ा सोशल नेटवर्क है और आप इसे एक साथ व्यवस्थित करना चाहते हैं, तो आपको हमसे 7903721732 पर या spbkuecrystal@gmail.com पर संपर्क करना चाहिए। हमारा ब्लू जेनी सभी प्रकार की सामाजिक पार्टियों और गतिविधियों की व्यवस्था करने के लिए आदर्श स्थान है। हमारे ब्लू जेनी बैंक्वेट हॉल में आपको सामग्री ब्राउज़ करने और संचार के लिए मुफ्त हाई स्पीड वाईफाई नेटवर्क मिलेगा। हम अपने बैंक्वेट हॉल परिसर में उचित स्वच्छता का ध्यान रखते हैं। हम अपने ग्राहकों को सभी आवश्यक टॉयलेटरीज़ उत्पाद प्रदान करते हैं। हमने अपने ग्राहक कार्यक्रमों के लिए सर्वोत्तम सुरक्षा सुविधा प्रदान करने के लिए अपने परिसर के चारों ओर 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए हैं। भोजन या खानपान सेवा किसी भी आयोजन का सबसे अभिन्न अंग है। कार्यक्रम को स्वादिष्ट बनाने के लिए हमारे पास समर्पित रसोई और खानपान कर्मचारी हैं।

Blue Jainil Banquet At Anisabad, Patna (Just Opposite Asha Hero Showroom)
To Book Contact: 7903721732
Mail us: spbkuecrystal@gmail.com

RESTAURANT OPENING SHORTLY

Loading