*पुलिस बैकवर्ड व फॉरवर्ड लिंकेज पर कर रही काम*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
16 मार्च 2023

भागलपुर : जिले में नशे के कारोबार को लेकर युवाओं की हो रही हत्याओं का सिलसिला बढ़ गई है। हाल के दिनों में नशे के कारोबार को लेकर 4 हत्याएं हु‌ो चुकी है। इसमें सबसे अधिक ब्रॉउन शुगर के धंधे में लिप्त लोगों की हत्याएं हुई हैं।

गौरतलब हो कि मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में सूरज साह की हत्या कर दी गई थी। नाथनगर में नशे के कारोबार को लेकर एक युवक की हत्या कर नाले में शव को फेंक दिया गया था। इसी तरह लोदीपुर थाना क्षेत्र में भाई ने ही भाई की हत्या नशे के कारोबार को लेकर कर दी थी। हालांकि एसएसपी ने कई मामलों में अपराधियों की गिरफ्तारी भी की है।

*शहर के नामचीन इलाकों में होती है नशे कारोबार*

सूत्रों की मानें तो शहर के नामचीन इलाकों में सबसे अधिक ब्रॉउन शुगर का कारोबार हो रहा है। आदमपुर, भीखनपुर, नाथनगर में सबसे अधिक खेफ बरामद किए जा चुके हैं। वहीं शराब की बात करें तो बायपास टीओपो में सबसे अधिक शराब के खेफ पकड़े गए हैं।

इस बारे में एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि नशे के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है और इसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमलोग उसके बैकवर्ड व फॉरवर्ड लिंकेज पर भी काम कर रहे हैं। जहां से इसका लिंकेज मिल रहा है, वहां पर भी पुलिस छापेमारी करती है।

*डाल कोला से पहुँचती है ब्रॉउन शुगर की खेफ*

वहीं गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पता चला है कि ब्रॉउन शुगर का सबसे अधिक खेफ डालकोला से आती है। सूत्रों की मानें तो बंगाल से आसानी से ट्रेन के माध्यम से ब्रॉउन शुगर को भागलपुर लाया जाता है, जो उच्च कोटि का होता है। एसएसपी आनंद ने बताया कि इसके लिए हमलोग एक टीम बनाये हुए हैं, बैकवर्ड लिंकेज पर काम किया जा रहा है। जल्द ही इसके मुख्य पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Loading