बोले- संजय जायसवाल और सुशील मोदी में चल रही प्रतिस्पर्धा

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com

भागलपुर/पटना : बिहार में इन दिनों बंगले को लेकर सियासत गरम है। सरकार द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम रेणू देवी और तारकिशोर प्रसाद को बंगला खाली करने का नोटिस जारी करने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सरकार पर सवाल उठाया था। उन्होंने वीआईपी को जदयू की बी टीम बताते हुए कहा था कि जो लोग विधायक और एमएलसी नहीं हैं, उनके खिलाफ बंगला खाली कराने के लिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही है और भाजपा के लोगों को नोटिस जारी किया जा रहा है। संजय जायसवाल के इस बयान पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार करते हुए बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि संजय जायसवाल और सुशील मोदी के बीच खुद को साबित करने की प्रतिस्पर्धा चल रही है और इसी प्रतिस्पर्धा में दोनों बेमतलब की बयानबाजी कर रहे हैं।

ललन सिंह ने कहा है कि जदयू संजय जायसवाल और सुशील मोदी की बातों को न कभी तरजीह दी है और न कभी तरजीह देगी। क्योंकि ऐसे लोग बयानवीर नेता बनकर ही सुर्खीयों में रहकर सत्ता काबिज की कुर्सी तक पहूंचने पर यकीन करते रहे हैं।

ललन सिंह ने कहा है कि संजय जायसवाल और सुशील मोदी के बीच बोलने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। दोनों में इस बात को लेकर प्रतिस्पर्धा चल रही है कि सबसे अधिक कौन बोलता है। आज संजय जायसवाल कुछ बोलेंगे तो कल सुशील मोदी कुछ कहेंगे, इसलिए उनकी बातों का जवाब देना उचित नहीं समझते हैं, बिना मतलब की बातों का कोई जवाब नहीं दिया जाता है। संजय जायसवाल और सुशील मोदी अगर कोई मतलब की बात करें तब तो उसका जवाब दिया जाएगा।

वहीं कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए ललन सिंह ने कहा कि कुढ़नी में महागठबंधन की जीत पहले से ही तय है। चुनाव में सभी पार्टियों को उम्मीदवार खड़ा करने का हक है, लेकिन कुढ़नी की जनता अच्छी तरह से जानती है कि कौन किसकी बी टीम है। वहीं जदयू के 70 लाख सदस्य बनाने पर उन्होंने कहा कि युवा देश के भविष्य होते हैं। राजनीति और देश के भविष्य तो युवा ही हैं, हमलोग कितने दिन राजनीति करेंगे। जदयू ने युवाओं पर फोकस किया है और सभी वर्ग के युवा जदयू के साथ जुड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी ने जो लक्ष्य निर्धारित किया था उसे पूरा कर लिया गया है।

 126 total views,  3 views today