23 फरवरी को गोली मारी गई थी

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
20 मार्च 2023

भागलपुर : जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर का चर्चित जमीन कारोबारी इमरान उर्फ कल्लू हत्याकांड के दो मुख्य अपराधी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त में अफसार व अदनान है। दोनों को एसआईटी ने सिवान से गिरफ्तार किया है। इस बावत एसएसपी आनंद कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि इमरान की हत्या मामले में अफसार और अदनान का नाम सामने आया था। जिसके बाद पुलिस अनुसंधान कर रही थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

*23 फरवरी को हुई थी कल्लू की हत्या*: गौरतलब है कि मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक में 23 फरवरी को इमरान उर्फ कल्लू को घर के सामने ही तीन गोलियां मारी थी। जिसके बाद उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गम्भीर स्थिति देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया था,जहां इलाज के दौरान 28 फरवरी को उसकी मौत हो गयी थी। मौत के बाद अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर काफी हंगामा भी किया गया था।

इस दौरान सड़क जाम कर बवाल किया गया था,इसके साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर रविवार को दो अपराधियों को सिवान से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के दिन ही अदनान की मां को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना लेकर आई हुई थी।

*छिप कर रह रहा था अपराधी*: पुलिस के अनुसंधान में पता चला है कि मुख्य आरोपी सिवान में छिप कर रह रहा था। जिसके बाद छापेमारी कर सिवान से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में कई और लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस उस बिंदु पर भी जांच कर रही है। आरोप सत्य पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर एक देशी कट्टा व तीन गोली बरामद किया गया है।

Loading