शराब माफिया के खिलाफ शिकायत करने पर शराब माफियाओं ने जीना कर दिया मुश्किल, जेडीयू कार्यालय में पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने पहुंचा युवक………

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 15, 2021

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों पर भरोसा कर एक युवक ने शराब माफिया के बारे में पुलिस को सूचना दी। अब शराब माफिया ने युवक का जीना बहुत ही मुश्किल कर दिया है। मुख्यमंत्री कई बार खुले मंच से कह चुके हैं कि शराब माफिया पर नकेल कसने में आमलोग मदद करें। पुलिस को सूचना दें। उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। सरकार सुरक्षा भी मुहैया कराएगी। इन दावों के बावजूद पटना के एक युवक की जिंदगी तबाह हो रही है। वो जेडीयू ऑफिस में आत्मदाह करने पहुंच गया।

पटना जिले के दनियावां का रहने वाला अमित कुमार उर्फ महात्मा जी अपने परिवार के साथ रविवार को जेडीयू कार्यालय पहुंचा और अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की धमकी दे डाली। इसके बाद तो जेडीयू ऑफिस कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। युवक लगातार कहता रहा कि शराब माफिया के खिलाफ शिकायत करने के बाद पुलिस उसे ही पीट रही है, जीना मुश्किल हो गया है।

बवाल के बीच अमित ने कहा कि दरोगा से लेकर पटना के एसएसपी तक उसकी बात नहीं सुन रहे। अमित ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई की। कुछ दिनों के लिए वो पत्नी और बच्चे को लेकर वृंदावन चला गया था लेकिन इंसाफ के लिए फिर लौट आया। युवक ने कहा कि “मैंने फैसला किया है कि पत्नी और बच्चा समेत पूरा परिवार आत्मदाह कर लेंगे”, नहीं तो मुख्यमंत्री शराब माफिया पर कार्रवाई कर मुझे न्याय दिलाएं।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.