*श्री शर्मा ने सकारात्मक पहल करने का दिया आश्वासन*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
19 सितंबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के बरारी मोहल्ले के पासी टोला में रहनेवाले पासी समाज के लोग कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और अपनी पीड़ा से उन्हें अवगत कराया।

इनलोगों ने विधायक श्री शर्मा को बताया कि उत्पाद विभाग द्वारा उनलोगों को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है, जबकि सरकार द्वारा नीरा उतारकर एजेंसी को देने की बात कही गई थी और एजेंसी द्वारा इसका उत्पादन किया जाना था लेकिन, एजेंसी द्वारा नीरा नहीं लिया जाता है और न ही नीरा बेचने का कहीं कोई जगह चिन्हित किया गया है। वहीं, जब वे लोग नीरा उतारकर घर लाते हैं तो उत्पाद विभाग उसे शराब बताकर उन्हें पकड़कर जेल भेज देते हैं। इनलोगों ने विधायक श्री शर्मा को बताया कि वे लोग पीढ़ी दर पीढ़ी से यह काम करते आ रहे हैं और उनका परिवार आरंभ से इसी काम में लगा हुआ है। लोगों ने चिंता प्रकट करते हुए कहा कि अगर वे लोग यह काम नहीं करेंगे तो अपने परिवार का भरण पोषण कैसे करेंगे।
वहीं लोगों की बातें सुनकर विधायक श्री शर्मा ने इनलोगों को आश्वस्त किया कि वे इस मसले पर मुख्यमंत्री और उत्पाद विभाग के अधिकारियों से बात करेंगे। उन्हें परेशान नहीं किया जाए और एजेंसी इनसे नीरा ले। इसके लिये वे अपने स्तर से हर संभव सकारात्मक प्रयास करेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बावजूद इसके अगर एजेंसी ऐसा नहीं करती है तो ऐसी एजेंसियों पर कार्रवाई किये जाने की वे अनुशंसा करेंगे।

4 Views