जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
12 सितंबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले की पुलिस को एक लूट मामले में सफलता हाथ लगी है। बीते मंगलवार को जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ रोड़ में चीनी कारोबारी के दो स्टाफ से 7 लाख रुपये लूटे गये थे। बाइक पर आये तीन अपराधियों ने स्टाफ पर फायरिंग करके लूट की घटना को अंजाम दिया था और फरार हो गये थे। रविवार को पुलिस ने लूट में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही इस मामले में लोग होने वाले बाइक, मोबाइल और नकद राशि भी बरामद की गई है।

*विकास शर्मा को किया गिरफ्तार*
रविवार को भागलपुर पुलिस ने चीनी कारोबारी भानु जैन के स्टाफ के साथ हुए लूट मामले में एक अपराधी को दबोच लिया। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लूट मामले में चुनिहारी टोला निवासी हरिओम शर्मा के बेटे विकास शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट की घटना में प्रयोग किया गया बाइक, 52 हजार नगद व दो फ़ोन बरामद किया गया है।

*मास्टरमाइंड को दबोचने में जुटी पुलिस*
एसपी ने बताया कि लूट के बाद अपराधियों को पकड़ने की प्रक्रिया चल रही थी। जांच के बाद विकास शर्मा को पकड़ा गया। हालाकि, लूटकांड के मास्टरमाइंड को पकड़ना अभी बाकी है, जो फरार चल रहा है और जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्त में पकड़ा गया अपराधी पहले भी जेल जा चुका है।

*स्टाफ पर फायरिंग के बाद लूटपाट*
घटना को अंजाम देने बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी आए थे। इसमें एक अपराधी ने एक स्टाफ पर फायरिंग भी कर दी थी। लूटपाट के बाद अपराधी बूढ़ानाथ की ओर फरार हो गये थे। घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी और एएसपी समेत थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे और तब इस मामले की जांच शुरू की गई थी। चार दिनों से पुलिस के हाथ इस मामले में खाली ही थे।

4 Views