जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Reported by: राकेश कुमार
13 अगस्त 2022

पटना: खाने का शौकीन कौन नहीं होता, जब पसंदीदा खाना सामने आ जाए तो बस ऐसा लगता है कि इसे तो हम पूरा खा जाए। अगर आप भी कुछ इसी तरह से खाने के बेहद शौकीन हैं तो आप का सफर होटल पाटलिपुत्र कांटिनेंटल में समाप्त होता है। आपको बता दे की यह होटल अपने खूबसूरत डेस्टिनेशन के साथ साथ स्वादिष्ट खाने के लिए भी जाना जाता है। अगर “सिजलिंग सिज्लर” का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी आने लगा है तो आपको कुछ अनोखे वेज और नॉनवेज सिज्लर फूड ट्राई करने के लिए कही और जाने की जरूरत नहीं है, होटल पाटलिपुत्र कांटिनेंटल आपका स्वागत करने के लिए तैयार है।

 

बता दे कि पटना के जानेमाने होटल “पाटलिपुत्र कांटिनेंटल” में फूड फेस्टिवल ऑफ मानसून सात दिन तक चलने वाला है जिसमे प्रत्येक दिन किफायती रेट में विभिन्न प्रकार के वेज और नॉनवेज आइटम परोसा जाएगा।

फूड फेस्टिवल ऑफ मानसून के जीएम ताजुद्दीन ने बताया कि पटना जैसे व्यस्तम जीवन शैली में लोग बड़ी मुश्किल से अपने परिवार के लिए कुछ समय इस फेस्टिव सीजन में निकल पाते हैं लेकिन उस समय को एंजॉय करने के लिए ढंग का माहौल नही मिल पाता है, लेकिन आयोजित फूड फेस्टिवल ऑफ मानसून के होने से और यहां पहुंच कर इसका आनंद लेने से ये शिकायत दूर हो सकती है और अपने परिवार को लजीज व्यंजनों का ट्रीट दिला कर खुशहाल और यादगार पल बना सकते है।

इस मौके पर जीएम सैयद ताजुद्दीन, बीडीएम रजी अनवर, बीक्यूटी सेल्स मैनेजर प्रियंका, एफएनबी मैनेजर प्रह्लाद कुमार, एक्जीक्यूटिव चीफ नीतीश फानी lig उपस्थित रहे।

3 Views