जनपथ न्यूज डेस्क
रिपोर्ट: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
3 अप्रैल 2023

भागलपुर : जिला अंतर्गत गोपालपुर विधानसभा के जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से विवादित बयान देकर खुद को सुर्खियों में लाने की कोशिश की है। विदित हो कि नवगछिया में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार का मेरे सामने कोई विरोध नहीं कर सकता है। विरोध करने वालों का वे गला उतार देंगे। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भीम संवाद कार्यक्रम के दौरान मंच से उक्त बातें कही है। इस बयान के बाद जदयू विधायक एक बार फिर विवादों से घिरते दिख रहे हैं। मंच पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद थे।

*विवादों से रहा है पुराना नाता*: गौरतलब हो कि विधायक गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता रहा है। जदयू विधायक पर भागलपुर में जमीन कब्जा करने को लेकर भी कई बार आरोप लग चुके हैं। वहीं, जदयू विधायक बार बालाओं के साथ अश्लील गीतों पर डांस करने के भी शौकीन रहे हैं। एक बार ट्रेन की बोगी में अर्धनग्न होकर घूमने का भी गोपाल मंडल का वीडियो वारयल हुआ था। किसी न किसी कारणों से वे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अब नीतीश के विरोधियों का गला काटने की बात कहकर एक बार फिर से वे विवादों में घिर गए हैं।

*भागलपुर में सफाई देते हुए दिखे गोपाल मंडल*: वहीं, भागलपुर में कार्यक्रम के दौरान बयान देकर बचाव करते दिखे। उन्होंने कहा कि हम राजनीतिक गला उतारने की बात बोले हैं। सिर्फ गला उतारने की बात कहेंगे तो जेल हो जाएगा। वहीं बीच बचाव करते मंत्री अशोक चौधरी भी दिखे।

Loading