जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: रंजीत कुमार
Edited by: राकेश कुमार
28 फरवरी 2023

नई दिल्ली, 25 फरवरी। अखिल भारतीय ब्राम्हण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ गोविन्द कुलकर्णी की अध्यक्षता में आज तीन दिवसीय ब्राम्हणोद्योग-2023 कार्यक्रम का समापन तालकटोरा स्टेडियम में हुआ जहां केंद्रीय मंत्री श्री अश्वनी चौबे, सांसद श्री मनोज तिवारी, डॉ महेश शर्मा, अरविंद शर्मा, सी पी शर्मा एवं सतीश गौतम ने सभा को संबोधित किया। इस मौके पर ब्राम्हणोद्योग के अध्यक्ष त्रिविक्रमा जोशी, सती उपाध्यायदिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष गजानंद शर्मा, संजय तिवारी, संतोष ओझा, अमरिश त्यागी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

अश्वनी चौबे ने भारत के करोड़ों युवाओं के प्रेरणास्त्रोत चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया और कहा भारत की जो उद्योग नीति है वह सर्वहितकारी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने जो नीति बनाई है वह सर्वहितकारी है और हमने प्रवासी भारतीयों के लिए भी रोजगार उपलब्ध कराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ब्राम्हण समाज के लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है और हमने इस बात की अनुभूति की है।

अश्वनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जो भारत की छवि विश्व पटल पर बनी है, उस छवि को धूमिल करने के लिए कुछ विपक्षी दल के नेता निम्नत्तम घटिया शब्दों का प्रयोग करते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने भारत के उद्योगपतियों से आवाहन किया कि भारत में अगर आप अपने व्यापार को करने में भारत सरकार पूरी तरह से आपके साथ है कुछ लोग हैं जो व्यापारियों के बीच में भ्रम पैदा कर रहे हैं जिसपर ध्यान देने की जरुरत नहीं है क्योंकि उनका खुद का ही वजूद भी भारत में नहीं बच पाया है।

Loading