‘2024 में चुनाव नहीं महाभारत होगा अगर…’

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
21 मई 2023

लोकसभा चुनाव-2024 में कांग्रेस के चेहरे को लेकर पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा बयान दिया है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि प्रियंका गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर दे सकती हैं. उन्होंने कहा कि मेरी राय में एक प्रियंका गांधी का ही चेहरा है,जो नरेंद्र मोदी को टक्कर दे सकती हैं. अगर प्रियंका गांधी को पीएम का चेहरा बनाया जाएगा तो 2024 में चुनाव नहीं महाभारत होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए बड़ा चेहरा चाहिए.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि नीतीश कुमार एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन उनकी क्रेडिबिलिटी पर सवाल है. वो कई बार नरेंद्र मोदी के साथ आए, कई बार अलग हुए. अगर 2024 में सबसे लोकप्रिय चेहरा कोई है, तो वो प्रियंका गांधी का है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी को हराना है तो विपक्ष को कोई ऐसा चेहरा लाना होगा, जो सबसे ज्यादा पॉपुलर हो।उन्होंने कहा कि जितने रीजनल पार्टी के नेता हैं, वह अपने-अपने राज्यों के नेता हैं और राष्ट्रीय स्तर पर इन नेताओं की कोई पॉपुलरटी नहीं है.

*पहले भी प्रियंका गांधी को कांग्रेस का चेहरा बता चुके हैं प्रमोद कृष्णम*

गौरतलब हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है,जब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का चेहरा बताया है. इससे पहले भी समय-समय पर प्रियंका गांधी को चेहरा बनाने को लेकर वे बयान देते रहते हैं. कुछ महीने पहले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार भी बताया था. उन्होंने कहा था कि प्रियंका गांधी को पार्टी की ओर से आगे किया जा रहा है. कांग्रेस के करोड़ों कार्यकर्ता चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी के सामने प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री पद का चेहरा हों और वह विपक्ष की संयुक्त उम्मीदवार हो.

Loading

You missed