जंगल राज के पुराने दिनों को याद कर आज भी सहम जाते हैं लोग

पटना,29.01.2023

पूर्व उप मुख्यमंत्री व लोकलेखा समिति के चेयरमैन तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि बिहार की जनता अब पूरी तरह से भाजपा के साथ है। नीतीश कुमार के ‘जंगल राज’ वालों के साथ जाने के छह महीने के अंदर ही बिहार की जनता को घोर निराशा मिली है। बिहार एक बार फिर विकासहीनता का शिकार हो चुका है।

श्री प्रसाद ने कहा कि केंद्र प्रायोजित अनेक लोककल्याणकारी व विकास योजनाओं में केंद्र द्वारा पर्याप्त राशि उपलब्ध कराए जाने के बावजूद राज्य सरकार उन्हें अटका, लटका व भटका कर रखी है। राज्य सरकार जानबूझ कर केंद्रीय परियोजनाओं के लिए जमीन उपलब्ध नहीं करा रही, ताकि उनका श्रेय केंद्र सरकार को न मिल जाय।

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ बिहार की जनता आज भी ‘जंगल राज’ के पुराने दिनों को याद कर सहम जा रही हैं। विगत छह महीने में प्रदेश में बेतहाशा बढ़ी अपराध की घटनाओं से आम लोगों में डर व्याप्त होने लगा है। ऐसे में एक मात्र भाजपा ही बिहार को राजनीतिक स्थिरता व सुशासन दे सकती है।

श्री प्रसाद ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के साथ 2025 के बिहार विधान सभा चुनाव में भी भाजपा को आपार जनसमर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि देश हो या प्रदेश भाजपा ही विकास की गति को तेज करने में सक्षम है।
**********************

Loading