भागलपुर में बोले उपेंद्र कुशवाहा- जंगलराज लौट आया है*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
17 मार्च 2023

भागलपुर : राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लोक विरासत बचाओ नमन यात्रा के तहत गुरुवार को भागलपुर पहुंचे।इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की 2005 में बिहार में सरकार थी, तब वे अच्छे कार्य कर रहे थे और बिहार में तब विकास कार्य भी हुआ था। लेकिन महागठबंधन से हाथ मिलाने के बाद सब बर्बाद हो चुका है।

गौरतलब हो कि महागठबंधन में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा नाराज चल रहे हैं। गुरुवार को भागलपुर दौरे के दौरान उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने एक बार फिर से बिहार में जंगलराज को बहाल कर दिया है। आए दिन बलात्कार, अपहरण, चोरी, डकैती जैसी घटनाएं बढ़ती ही चली जा रही है।

*लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे महागठबंधन*

महागठबंधन सरकार से नाराज चल रहे उपेंद्र कुशवाहा ने एक नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन कर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने महागठबंधन के बारे में बताया कि नीतीश कुमार ने जिससे जुड़कर महागठबंधन की सरकार बनाई है,वे फिर बिहार को बर्बादी के रास्ते पर लेकर आ चुके हैं । श्री कुशवाहा ने कहा कि हम लोगों ने पटना में बैठकर मीटिंग किया,लेकिन नीतीश कुमार ने खुद को जंगलराज के नायक के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

*क्राइम का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है*

श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान महागठबंधन की सरकार पर उपेंद्र कुशवाहा जमकर बरसे और सीएम नीतीश कुमार की कड़ी आलोचना की और कहा कि अभी तो पूरी तरह से उनकी सरकार भी नहीं बनी है, लेकिन राजधानी में डॉक्टरों का अपहरण अलग-अलग जगहों पर हत्या, लूट, डकैती, गोलीबारी इस तरह की घटना सामने आ रही है। जब बिहार में पूरी तरह उनकी सरकार बन जाएगी तो फिर बिहार का क्या हालात होगा। आप समझ सकते हैं।

*रोजगार को लेकर भी बरसे कुशवाहा*

उपेंद्र कुशवाहा शिक्षक अभ्यर्थी को लेकर भी गुस्से में नजर आए। प्रारंभिक शिक्षक संघ के लोगों ने श्री कुशवाहा से मिलकर ज्ञापन सौंपा और कहा कि 8 घण्टे काम करते हैं, लेकिन वेतन के नाम पर आठ हजार रुपये मात्र मिलते हैं। इस पर श्री कुशवाहा ने कहा कि इस मसले पर एकजूट होकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल कीजिए। जातीय जनगणना के एक सवाल पर श्री कुशवाहा ने कहा कि इससे पूरा देश लाभान्वित होगा! इस दौरान रवि शेखर भारद्वाज, सुभाष मंडल,दीपक वर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे! इस मौके पर दर्जनों लोगों ने श्री कुशवाहा की पार्टी में शामिल होकर बिहार बचाने के लिए लोगों से अपील की!

Loading