मेयर प्रत्याशी मां सविता देवी ने कहा- विपक्षियों की है यह चाल

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
27 दिसंबर 2022

भागलपुर: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को एसआईटी की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।आशीष मंडल समेत चार लोगों पर जमीन विवाद को लेकर गोलीकांड मामले में वारंट जारी किया गया था। इसी मामले में एसआईटी की टीम ने तिलकामांझी शीतला स्थान के पास से आशीष मंडल को दबोच लिया।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में धूमधाम से क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया था। इस दौरान उसने कहा था कि उसके पिता गोपाल मंडल किसी से नहीं डरते और वे भी किसी से नहीं डरते हैं।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था।अब एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर यह साबित कर दिया है कि कानून से बड़ा कोई नहीं है।

गोपाल मंडल की पत्नी ने लगाया आरोप : बेटे की गिरफ्तारी के बाद जदयू विधायक गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी ने कहा कि वह नगर निगम चुनाव के तहत मेयर पद की प्रबल दावेदार हैं और उनका मेयर बनना 100% सुनिश्चित है। लोगों को इससे परेशानी हो रही है और वे बौखलाए हुए हैं,महज यही एक कारण है कि उनके राजनीतिक कैरियर में दाग लगाने की कोशिश की जा रही है। चुनाव में खलल डालने के लिए विरोधियों ने ऐसा कार्य किया है। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा है कि बिना वारंट के उनके बेटे को पकड़ा गया है, जो कहीं से भी सही नहीं है।

आखिर कहां से हुई आशीष की गिरफ्तारी : तिलकामांझी के शीतला स्थान रोड के समीप विधायक गोपाल मंडल की पत्नी के प्रचार-प्रसार का कार्यालय था,यहीं पर आशीष प्रचार की तैयारी में लगा हुआ था। इसी दौरान वहां पर पुलिस पहुंची और उसे पकड़ लिया. इस मामले में भागलपुर के एसपी शुभम आर्या ने कहा कि विधायक गोपाल मंडल के बेटे के अलावे अन्य चार अभियुक्त हैं,जिन्हें हम लोगों ने कई दिनों से चिह्नित कर रखा था। एसआईटी की टीम ने आशीष को दबोच लिया है। बाकी अभियुक्तों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 249 total views,  6 views today