जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
31 जुलाई 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले की पुलिस को एक बार फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो अलग-अलग घटनाओं के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर रविवार को मामले का उद्भेदन किया गया। इस बात की जानकारी प्रेस वार्ता के माध्यम से सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी है। हालांकि इस मामले को लेकर तीन और अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। दरअसल, भागलपुर में बीते 25 जुलाई को रात करीब 10 बजे, पीरबन्ना बहियारपुर समीप 6 अपराधियों ने अभिषेक कुमार राय से मोबाइल और तीन हजार रुपए लूट लिए थे।

दूसरी घटना 29 जुलाई की है जब रात 11 बजे धीरेंद्र कुमार से कुरपट पुल समीप 3 अपराधियों ने कट्टा दिखा कर, 2 मोबाइल, पैन कार्ड,आधार कार्ड और 6000 रुपए नगद लूट लिए और मारपीट कर घायल भी कर दिया था। बता दे कि ये दोनो घटना सबौर थाना अंतर्गत हुई थी।

इन दोनों मामले को लेकर सीटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस घटना के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। जिसके बाद मामले का उद्भेदन किया गया। कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही लूटे गए तीनो मोबाइल बरामद कर लिये गए हैं और इनके पास से एक देशी कट्टा भी बरामद किया गया है। चारों अपराधी का नाम विकास कुमार, मुन्ना कुमार, गौरव कुमार एवं चंदन कुमार है। ये चारों अपराधी सबौर थाना क्षेत्रान्तर्गत लैलख के रहने वाले हैं।

रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इसमें 3 और अज्ञात अपराधियों की खोज जारी है। उन्होंने बताया कि उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जायगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का पूर्व में कोई अपराधिक इतिहास नही है।

2 Views