जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
22 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले के फतेहपुर गांव में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 7 किलो गांजा के साथ 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं, इसकी जानकारी देते हुए सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि उन्हें गोपनीय सूचना मिली थी की औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना अंतर्गत फतेहपुर के व्यापारी टोला में मोहम्मद जामी गांजा की बड़ी खेप लेकर घर आया हुआ है और वहीं से खुदरा बेचने वाले को गांजा बेच रहा है। इसके उपरांत सिटी एसपी ने बिना समय गंवाए मामले को गंभीरता से लेते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात द्वारा गठित उक्त छापेमारी टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए सात किलो गांजा और मोबाइल के साथ सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांजा के इस काले कारोबार में जीरोमाइल से लेकर साहेबगंज तक के तस्करों का है मजबूत गठजोड़ बताया जा रहा है।
फतेहपुर में गांजा तस्करों पर इस तरह बड़ी कार्रवाई होने से गांजा तस्करी के बड़े खेल का खुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तस्करों में ओद्योगिक थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला निवासी मोहम्मद गुलाम के पुत्र मोहम्मद इमरोज, मोहम्मद शाहबाज के पुत्र मोहम्मद अरबाज, मोहम्मद अकलम के पुत्र मोहम्मद आजम, मोहम्मद आलम और ललमटिया ओपी क्षेत्र के साहेबगंज दिलदारपुर निवासी रंजन मंडल के पुत्र किशोर कुमार एवं सच्चिदानंद मंडल के पुत्र छतिश कुमार शामिल हैं। वहीं, इन तस्करों की गिरफ्तारी से तो यह स्पष्ट है कि बरामद गांजा फतेहपुर से लाकर साहेबगंज के अलावा अन्य जगहों पर खपाने की प्लानिंग थी, लेकिन इससे पहले ही सिटी एसपी की अचूक घेराबंदी से तस्करों के मंसूबों पर पानी फिर गया। छापेमारी टीम में दो थानेदारों के अलावा सीआईटी व वज्रा पार्टी के जांबाज पुलिस अधिकारी और जवान शामिल थे।
सिटी एसपी ने गांजा तस्करों पर कार्रवाई के लिए बेहद मजबूत छापेमारी टीम का गठन किया था। इस छापेमारी टीम में ओद्योगिक प्रक्षेत्र थानेदार, बारारी थानेदार, सीआईटी 01, 02, 03, 04 और वज्रा पार्टी के अलावा थाना में तैनात अन्य पुलिसकर्मी और चौकीदार शामिल थे।

3 Views