पोल खुलने के डर से हॉस्टल में रस्सी से गला दबाकर मार डाला

जनपथ न्यूज डेस्क
रिपोर्टेड by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
25 मार्च 2023

भागलपुर : जिले के सबौर रेलवे स्टेशन के पास एक निजी विद्यालय के छात्रावास में रविवार को हुई छात्र की मौत मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। नौनिहाल छात्र के साथ एक शिक्षक बैड टच करता था और उसे जब इस बात की आशंका हुई कि बच्चा अपने परिजनों को उसकी असलियत और काली करतूत बता देगा तो इज्जत जाने के डर से उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर बच्चे को मार डाला।

*बैड टच करता थी टीचर, रस्सी से गला दबा कर बच्चे को मार डाला*: इस बावत डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ.गौरव कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक की निगरानी में गठित टीम ने खुलासे में सफलता पायी है। तकनीकी अनुसंधान एवं गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा जिला के रतवारा थाना क्षेत्र के सोनामुखी बाजार शत्रुघ्न साह के पुत्र सुधांशु कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में उसने अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है। घटना का कारण मृतक के साथ बैड टच करना बताया गया है। जब यह आशंका हुई कि सुधांशु परिजन को बैड टच की जानकारी दे देगा तो अपने एक सहयोगी के साथ आठ वर्षीय निखिल की रस्सी से गला दबा कर उसने हत्या कर दी। हत्या में उपयोग हुई रस्सी भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

*हत्या मामले में स्कूल के प्रिंसिपल सहित 5 हैं नामजद*: गौरतलब हो कि मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के गुरहट्टा चौक निवासी मृतक निखिल कुमार (8) के पिता विजय कुमार दास के द्वारा सबौर थाने में हत्या का आरोप लगाते हुए 5 लोगों विद्यालय के प्रिंसिपल दिलीप कुमार, शिक्षक सागर कुमार, सुधांशु कुमार, वार्डन अंकित कुमार और छात्र आदित्य कुमार को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया था। टीम बनाकर मामले का तकनीकी अनुसंधान और गुप्त सूचना के आधार पर घटना के खुलासा में पुलिस को सफलता मिली।

*डीएसपी के नेतृत्व में गठित थी जांच टीम*: पुलिस के द्वारा गठित टीम में पुलिस उपाधीक्षक डॉ.गौरव कुमार, सबौर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह,औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना जीरोमाइल के थानाध्यक्ष कौशल भारती, टीओपी बाइपास थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार, सबौर थाना के पदाधिकारी एसआइ मो. आसिफ अख्तर,एसआइ धर्मेंद्र कुमार, एसआइ प्रतिमा कुमारी, एएसआइ इंद्रजीत सिंह सहित पुलिस बल शामिल थे।

Loading